Srishty Rode ने पार की बोल्डनेस सारी हदें, छत पर बिना कपड़ों के ही करया फोटोशूट, तस्वीरें ने लगाई इंटरनेट पर आग

Srishty Rode Bold Photo टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस ने ​अपनी बोल्डनेस के आगे सभी को पीछे छोड़ दिया। ये कोई और नहीं टीवी की फेमस एक्ट्रेस सृष्टि रोडे हैं। सृष्टि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:24 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:55 AM (IST)
Srishty Rode ने पार की बोल्डनेस सारी हदें, छत पर बिना कपड़ों के ही करया फोटोशूट, तस्वीरें ने लगाई इंटरनेट पर आग
Photo Credit : Srishty Rode Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Srishty Rode Bold Photo: एक्ट्रेस खुद को फेसम करने के लिए आए दिन बोल्ड फोटोशूट कराती रहती हैं। कई बार तो उनकी टॉपलेट औस न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें भी चर्चा में आई हैं। इसी बीच टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस ने ​अपनी बोल्डनेस के आगे सभी को पीछे छोड़ दिया। ये कोई और नहीं टीवी की फेमस एक्ट्रेस सृष्टि रोडे हैं। सृष्टि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के देखने के बाद फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यहां देखें सृष्टि रोडे की तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Srishty Rode 🌼 (@srishtyrode24)

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने हॉटनेस की हदें पार कर दी है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सृष्टि रोडे खुले आसमान यानी छत पर बिना किसी कपड़ों के लेटी हुई नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने महज एक सफेद रंग की रजाई से खुद को ढ़कने की कोशिश की है लेकिन पूरी तरह से ढक नहीं पाई हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल में फैली आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सृष्टि रोडे ने कैप्शन में लिखा, 'मैं ऐसे ही उठी हूं।'

सृष्टि रोडे की इन बोल्ड तस्वीरों पर फैंस के मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं। कई फैंस को उनका ये अवतार काफी पसंद आ रहा है। तो कई उन्हें ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। कई उन्हें ट्रोल करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या बिना कपड़ों के हो। तो कई ने लिखा, बिस्तर नहीं मिला। एक ने लिखा है, मालदीव में गोवा की गर्मी। अबतक इन तस्वीरों को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Srishty Rode 🌼 (@srishtyrode24)

बता दें, सृष्टि रोडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2007 में सीरियल 'कुछ इस तरह' में कैमियो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो के बाद उन्होंने 'इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'शोभा सोमनाथ की', 'चलती का नाम गाड़ी', 'सरस्वतीचंद्र' और 'इश्कबाज' जैसे कई सीरियल में काम किया है। साथ ही 2018 में उन्हें बिग बॉस 12 में देखा गया है।

chat bot
आपका साथी