Sonu Nigam और शान की बिगड़ी आवाज़? सुनकर आपको भी नहीं होगा अपने कानों पर यकीन

‘कपिल शर्मा’ के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में इस बार सुरों की महफिल सजने वाली है क्योंकि इस वीकेंड घर में मेहमान बनकर आने वाले हैं फेमस बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम शान हरीहरन समीर खान और तलत अजीज़। सोनी टीवी ने अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो शेयर किए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 03:23 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 03:23 PM (IST)
Sonu Nigam और शान की बिगड़ी आवाज़? सुनकर आपको भी नहीं होगा अपने कानों पर यकीन
Photo credit - Sony Tv Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘कपिल शर्मा’ के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में इस बार सुरों की महफिल सजने वाली है, क्योंकि इस वीकेंड घर में मेहमान बनकर आने वाले हैं फेमस बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम, शान, हरीहरन, समीर खान और तलत अजीज़। सोनी टीवी ने अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो शेयर किए हैं जिसमें सभी सिंगर्स कपिल के साथ ढेर सारी बातें और मस्ती करते दिख रहे हैं। इस दौरान कपिल सानू निगम और शान से कुछ ऐसा करवाते हैं कि उनकी आवाज़ ही बदल जाती है। दोनों की बदली हुई आवाज़ सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंस हंसकर लोटपोट हो जाते हैं।

दरअसल, होता यूं कि कपिल बातचीत के दौरान कुछ गुब्बारे मंगवाते हैं। इन गुब्बारों में हीलियम गैस भरी होती है। कपिल, शान और सोनू से कहते हैं कि वो इस हीलियम गैस को सांस के अंदर लें और फिर तुरंत गाना गाएं। कपिल के कहने पर दोनों सिंगर्स ऐसा करते हैं पहले शान ‘फना’ मूवी का सॉन्ग ‘चांत सिफारिश’ गाते हैं और फिर सोनी निगम ‘अग्निपथ’ का गाना ‘अभी मुझमें कहीं’ गाते हैं। दोनों जैसी ही गुब्बारे को मुंह से हटाते हैं और गाना गाते हैं तो उनकी आवाज़ एकदम ही बदल जाती है जिसे सुनकर वहां सभी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। देखें वीडियो।

chat bot
आपका साथी