उर्फी जावेद से यूजर बोला 'तुम मुस्लिम नहीं हो', एक्ट्रेस ने जवाब से कर दी बोलती बंद

उर्फी को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्हें जो पहनना होता है वो पहनती ही हैं। अब हाल ही में उर्फी इसी को लेकर एक बार फिर से ट्रोल हो गई हैं। लेकिन इस बार उन्होंने भी यूजर को जवाब देकर बोलती बंद कर दी है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:22 AM (IST)
उर्फी जावेद से यूजर बोला 'तुम मुस्लिम नहीं हो', एक्ट्रेस ने जवाब से कर दी बोलती बंद
उर्फी जावेद की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। उर्फी के अतरंगी फैशन सें फैशन सेंस को लेकर वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि उर्फी को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्हें जो पहनना होता है वो पहनती ही हैं। अब हाल ही में उर्फी सी को लेकर एक बार फिर से ट्रोल हो गई हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने भी यूजर की इस ट्रोलिंग का जवाब देकर बोलती बंद कर दी है।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने एक बार फिर से अपनी एक बोल्ड ड्रेस मेंतस्वीर शेयर की है। इस हाई स्लिट ड्रेस में कमर की तरफ शर्ट के कॉलर वाली डिजाइन बनी हुई है। इसी ड्रेस में उर्फी को कुछ दिन पहले भी स्पॉट किया जा चुका है। उर्फी के इसी पोस्ट पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने भी इस पर करारा जवाब दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी ने इस हाईस्लिट ड्रेस पहने तस्वीर शेयर की। तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'आप इस ड्रेस को क्या नाम देंगे?' उर्फी के इस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए... तुम मुस्लिम नहीं हो।' यूजर के इस कमेंट पर उर्फी ने भी तुरंत जवाब दिया। उर्फी ने इस कमेंट का रिप्लाय करते हुए लिखा, 'मैं नहीं हूं, मैं किसी धर्म पर यकीन नहीं करती।'

उर्फी जावेद के इस जवाब पर उनके फैंस भी अब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग इस पर उर्फी की तरफदारी कर रहे हैं। तो वहीं कई लोग उर्फी को ट्रोल करने में भी लगे हुए हैं। बता दें कि इसके अलावा उर्फी जावेद के इस पोस्ट पर कई लोग उनकी ड्रेस का नाम भी बता रहे हैं। उर्फी के पैंस उनकी इस क्रिएटिविटी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी