तो क्या बबिता जी ने छोड़ दिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा? मेकर्स ने मुनमुन दत्त को लेकर किया ये खुलासा

तारक मेहता के फैन्स का पिछले दिनों दिल टूट गया। खबर आईं कि बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता शूटिंग पर नहीं जा रही हैं। मीडिया में हलचल हुई कि कहीं मूनमून ने शो तो नहीं छोड़ दिया। अब इसे लेकर मेकर्स की तरफ से बयान आया है।

Ruchi VajpayeeSat, 24 Jul 2021 10:16 AM (IST)
Image Source: Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Fan Page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए दर्शकों की दिवागी का आलम ये हैं कि इस शो के किरदार अपने नहीं बल्कि अपने कैरेक्टर के नाम से जाने जाते हैं। चाहे जेठालाल हो, दयाबेन या बबिता जी इन सबके लिए फैन्स का दिल जोरों से धड़कता है। पर तारक मेहता के फैन्स का पिछले दिनों दिल टूट गया। खबर आईं कि बबिता जी यानि मूनमून दत्ता शूटिंग पर नहीं जा रही हैं। मीडिया में हलचल हुई कि कहीं मुनमुन ने शो तो नहीं छोड़ दिया। अब इसे लेकर मेकर्स की तरफ से बयान आया है।

मेकर्स ने बताया सच

हालांकि शो के मेकर्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि मुनमुन कहीं नहीं जा रही हैं और वह इस शो का हिस्सा हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोडक्शन हाउस, असित कुमार मोदी के स्वामित्व वाली नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, "मुनमुन दत्ता बबीता जी के रूप में तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा बनी हुई हैं। उनके शो छोड़ने की कोई भी अफवाहें निराधार हैं और गलत हैं।"

फंस गईं थीं बबिता जी

दरअसल, पिछले दिनों कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते महाराष्ट्र में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी। मेकर्स ने शो की शूटिंग मुंबई की जगह दमन में शिफ्ट कर दी। बबिता जी दमन में चल रही शूटिंग का हिस्सा नहीं थीं। इसी बीच मूनमून का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके जाति शूचक शब्द के इस्तेमाल पर बवाल हो गया।

शूट पर नहीं आ रहीं मुनमुन

कोरोना केसे कम होने के साथ ही मुंबई में पिछले एक महीने से शूट चल रहा है लेकिन मुनमुन शो की शूटिंग से गायब हैं। वह अब तक सेट्स पर एक बार भी नहीं पहुंची हैं। स्टोरीलाइन भी उनकी गैरमौजूदगी को ध्यान में रखकर लिखी जा रही है। ऐसे में कयास लगने लाजमी थे कि कहीं मुनमुन ने शो छोड़ तो नहीं दिया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.