Neha Kakkar पति रोहनप्रीत के लिए बनीं निर्देशक, जैस्मीन भसीन को लेकर पहला सोलो सॉन्ग वीडियो किया डायरेक्ट

Singer Neha Kakkar Turns Director पीने लगे हो... गाना हार्टब्रेकिंग सॉन्ग है। नेहा से शादी करने के बाद बतौर सोलो सिंगर रोहनप्रीत का यह पहला गाना है। गाने को रजत नागपाल ने कंपोज और किरत गिल ने लिखा है।

Manoj VashisthTue, 28 Sep 2021 07:18 PM (IST)
Neha Kakkar with Rohanpreet and Rohanpreet With Jasmin Bhasin in song. Photo- Instagam

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर और रिएलिटी शो की जज नेहा कक्कड़ अब अपने पति रोहनप्रीत सिंह के लिए निर्देशक बन गयी हैं। नेहा ने रोहनप्रीत के पहले सोलो सॉन्ग 'पीने लगे हो' का वीडियो निर्देशित किया है। गाना मंगलवार को रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने में बिग बॉस 14 फेम जैस्मीन भसीन फीचर हुई हैं। 

पीने लगे हो... गाना हार्टब्रेकिंग सॉन्ग है। नेहा से शादी करने के बाद बतौर सोलो सिंगर रोहनप्रीत का यह पहला गाना है। नेहु दा व्याह, खड तैनू मैं दस्सा और एक्स कॉलिंग जैसे चार्टबस्टर्स देने के बाद नेहा और रोहनप्रीत 'पीने लगे हो' गाने में अलग-अलग भूमिकाओं में हैं। देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अंशुल गर्ग प्रस्तुत इस गाने को रजत नागपाल ने कंपोज और किरत गिल ने लिखा है।

गायिका से निर्देशक बनीं नेहा कक्कड़ ने कहा- "संगीत से आजीविका कमाने का सबसे बड़ा रोमांच यह है कि आप इससे बहुत कुछ सीखते हैं। पीने लगे हो के जरिए मुझे कैमरे  के पीछे से एक गीत का नेतृत्व करने का अवसर मिला है, जो बहुत ही चुनौतीपूर्ण और रोमांचकारी था। मैं इस बदलाव को अपने नजरिए से संजोकर रखूंगी और रोहनप्रीत के साथ एक अलग भूमिका में काम करके मुझे बेहद खुशी हो रही है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिला।"

रोहनप्रीत सिंह का कहना है कि, " मैं श्रोताओं का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने अब तक मेरे और नेहा द्वारा गाए गए गानों पर असीम प्रेम बरसाया है। 'पीने लगे हो' मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि शादी के बाद यह मेरा पहला सोलो सॉन्ग है साथ ही नेहा इस गाने से बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं।"

जैस्मीन भसीन ने कहा- “यह एक ऐसा गाना है जिसे आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे। गाने के पोस्टर और टीजर ने इस गाने के प्रति लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर बहुत से लोग मुझसे गाने के बारे में पूछ रहे हैं, मुझे बेहद खुशी है कि यह गाना आज दर्शकों के लिए रिलीज़ कर दिया गया है।"

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.