Shehnaaz Gill और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते में आई दरार? ‘बिग बॉस’ विनर ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला और बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल हैं। शहनाज़ और सिद्धार्थ बिग बॉस के भी सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे हैं दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 10:14 AM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 10:27 AM (IST)
Shehnaaz Gill और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते में आई दरार? ‘बिग बॉस’ विनर ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी
Photo credit - Shehnaaz Kaur Gill Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला और बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल हैं। शहनाज़ और सिद्धार्थ बिग बॉस के भी सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे हैं, दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। तभी तो दोनों की हर एक्टिविटी पर फैंस नज़रें गढ़ाए बैठे रहते हैं। ‘बिग बॉस’ से निकलने के बाद शहनाज़ और सिद्धार्थ ने साथ में कुछ प्रोजेक्ट्स में भी काम किया, इतना ही नहीं अब दोनों अक्सर ही साथ नज़र आते हैं। लोगों का मानना है दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि समय-समय पर सिद्धार्थ ये साफ कर चुके हैं दोनों रिलेशनशिप में नहीं हैं बस अच्छे दोस्त हैं।

हाल ही में सिडनाज़ को लेकर एक खबर उड़ी की दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अब इन खबरों पर अब ख़ुद सिद्धार्थ ने चुप्पी तोड़ी है और ऐसी अफवाह उड़ाने वालों पर तंज भी कसा है। हालांकि सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन फैंस यही अंदाज़ा लगा रहे हैं सिद्धार्थ ने ब्रेकअप की खबरों पर ही जवाब दिया है। एक्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कुछ न्यूज आर्टिकल्स पढ़े...इतना कह सकता हूं कि वो काफी मज़ाकिया हैं। भी आई बॉल्स ही चाहिए तो कुछ पॉजिटिव लिख लो.. इतनी निगेटिविटी कहां से लाते हो... आप मेरे बारे में मुझसे बेहतर कैसे जान पाएंगे.. इतना कहूंगा कि भगवान आपका सबका भला करे।'

Being reading a few newz articles …. Least said they are hilarious….. bhayi eye balls he Chahiyea tho kuch positive likh lo ….itni negativity kaha se latte ho…How do you’ll manage to know more about me better than me… least I can say .. may God bless you all 😊

— Sidharth Shukla (@sidharth_shukla) July 8, 2021

आपको बता दें सिद्दार्थ और शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि शहनाज़ सिद्धार्थ से प्यार करने लगीं और इस बात को उन्होंने सिर्फ शो में ही नहीं बल्कि शो के बाहर भी आकर स्वीकारा कि वो सिद्धार्थ को बहुत पसंद करती हैं। शो में शहनाज़ सिद्धार्थ के लिए बहुत पजे़सिव रहती थीं अगर वो किसी और से ज्यादा बात कर लें तो शहनाज़ को पसंद नहीं आता था। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा शहनाज़ को सिर्फ अच्छा दोस्त माना।

chat bot
आपका साथी