Shweta Tiwari ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के बीच शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें, देखकर फैंस हो रहे हैं फिदा

गातार कंटेस्टेंट अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। इसी बीच अब श्वेता तिवारी ने केप टाउन से अपनी काफी हॉट एंड सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी अदाएं देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:54 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:47 PM (IST)
Shweta Tiwari ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के बीच शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें, देखकर फैंस हो रहे हैं फिदा
Photo Credit - Shweta Tiwari Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में श्वेता 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने के लिए साउथ अफ्रीक के केप टाउन में पहुंची हैं। वहीं इन दिनों शो की शूटिंग काफी जोरों से चल रही है। केप टाउन से लगातार कंटेस्टेंट अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। इसी बीच अब श्वेता तिवारी ने केप टाउन से अपनी काफी हॉट एंड सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी अदाएं देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। श्वेता इन तस्वीरों में व्हाइट कलर के चिकन के शॉर्ट वन पीस ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वह इस दौरान वह अलग अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। ये सारी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने रूम में ही क्लिक कराईं हैं। इस ड्रेस में उनके टोंड फिगर को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by KHATRON KE KHILADI 11 (@kkk11_updates007)

बता दें कि हाल ही में श्वेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो को 'खतरों के खिलाड़ी 11' के आधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्जुन का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा है बस उनकी आवाज सुनाई दे रही है। वहीं अर्जुन, श्वेता से पूछते हैं, 'श्वेता आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है? इस पर श्वेता हंसते हुए कहती हैं हार्ड वर्क।' फिर अर्जुन श्वेता को एब्स दिखाने के लिए भी बोलते हैं। श्वेता एब्स फ्लॉन्ट भी करती हैं। इसके बाद अर्जुन किसी से कहते हैं, 'सोचो कुछ सीखो।' इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था।  

chat bot
आपका साथी