Abhinav Kohli के आरोपों के बीच श्वेता तिवारी ने शेयर की पलक और रेयांश की ये फोटो, देखें

श्वेता तिवारी इस वक्त साउथ अफ्रीका के केपटाउन में खतरनाक स्टंट कर रही हैं। इस दौरान उनके पति अभिनव कोहली उनपर लगातार हमलावर हैं और तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। अभिनव अपने इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

Nazneen AhmedMon, 21 Jun 2021 11:25 AM (IST)
Photo Credit - Shweta Tiwari Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इस वक्त साउथ अफ्रीका के केपटाउन में खतरनाक स्टंट कर रही हैं। इस दौरान उनके पति अभिनव कोहली उनपर लगातार हमलावर हैं और तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। अभिनव अपने इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियो पोस्ट कर रहे हैं और बेटे से मिलने के अपनी तड़प ज़ाहिर कर रहे हैं। पिता की इस तड़प के बीच श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर बच्चों की दो फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। श्वेता ने ये फोटोज़ उस मौके पर पोस्ट की जब हर कोई अपने पिता को फादर्स डे विश कर रहा है।

इन फोटोज़ में श्वेता अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश से वीडियो कॉल पर कनेक्ट नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो फोटोज़ शेयर की हैं। पहली फोटो पलक और रेयांश बारिश में एंजॉय करते देख रहे हैं। फोटो में साफ नज़र आ रहा है कि बच्चे बारिश में नहाते हुए कितने खुश हैं और बच्चों को खुश देखकर श्वेता भी खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में रेयांश अकेले मम्मी को ज़ुबान चिढ़ाते दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है, ‘Happy Rainy Day’।

आपको बता दें कि श्वेता और अभिनव पिछले साल अलग हो गए हैं। बेटे रेयांश की कस्टडी तो लेकर दोनों कोर्ट में आमने-सामने हैं। हाल ही में दोनों के बीच का ये विवाद महिला आयोग तक पहुंच गया। फिलहाल अभिनव के हाथ खाली हैं और रेयांश श्वेता के साथ हैं। हाल ही में फादर्स डे के मौके पर अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसके उन्होंने ये माना कि वो हार गए हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में अभिनव ने मर्दों के हक की बात की। उन्होंने लिखा,' बहुत अच्छी बात है कि औरतों की सुरक्षा के लिए स्पेशल लॉ है, लेकिन अब मर्दों के बचाव के लिए लॉ चाहिए। जो बच्चों को बाप से दूर रखने से और फर्जी केस से बचाए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.