Abhinav Kohli से झगड़े के बीच बच्चों से इस तरह मिलीं श्वेता तिवारी, शेयर किया पलक-रेयांश के साथ फोटो

श्वेता तिवारी करीब एक महीने से अपने बच्चों से दूर साउथ अफ्रीका के केपटाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग कर रही हैं। श्वेता केपटाउन से भी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और फैंस के साथ हर रोज़ अपनी फोटोज़ शेयर कर रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:43 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:47 AM (IST)
Abhinav Kohli से झगड़े के बीच बच्चों से इस तरह मिलीं श्वेता तिवारी, शेयर किया पलक-रेयांश के साथ फोटो
Photo credit - Shweta Tiwari Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी करीब एक महीने से अपने बच्चों से दूर साउथ अफ्रीका के केपटाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग कर रही हैं। श्वेता केपटाउन से भी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और फैंस के साथ हर रोज़ अपनी फोटोज़ शेयर कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बच्चों पलक और रियांश के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें सभी बातें करते नज़र आ रहे हैं।

श्वेता ने ये फोटो ऐसे समय पर शेयर की है जब उनके और पति अभिनव कोहली के बीच बच्चों को लेकर विवाद चल रहा है। श्वेता ने इंस्टा स्टोरी पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो बच्चों से वीडियो कॉल पर बात करती दिख रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि पलक और रियांश एक रूम में बैठे हुए हैं और श्वेता उन्हें देखकर काफी खुश हो रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'कभी न खत्म होने वाली कहानियां'।

आपको बता दें श्वेता जब केपटाउन गई थीं उसके बाद उनके पति अभिनव कोहली ने उनपर कई आरोप लगाए थे। अभिनव का कहना था कि अगर श्वेता देश से बाहर गई हैं तो वो बच्चों को पिता के पास छोड़कर जा सकती थीं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। बल्कि उन्हें पता तक नहीं है कि रेयांश और पलक कहां हैं। अभिनव के तमाम आरोपों के बाद श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो उनकी सुसाइटी में आकर रेयांश को उनसे छीनने हुए दिख रहे थे और उनसे बदतमीज़ी करते हुए नज़र आ रहे थे। श्वेता और अभिनव के बीच कहानीसुनी के ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे। बताते चलें कि पलक तिवारी श्वेता के पहली राजा चौधरी की बेटी हैं जब्कि रेयांश उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बेटे हैं जिससे श्वेता फिलहाल अलग रह रही हैं।

chat bot
आपका साथी