श्वेता तिवारी के नये वीडियो में एक्ट्रेस की उम्र देख चकराए लोग, 'भाबी जी' फेम सौम्या टंडन ने कहा- हॉट

श्वेता के इस वीडियो पर उनके दोस्त और इंडस्ट्री के साथी दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। निक्की तम्बोली ने इमोटिकॉन के जरिए प्यार जताया है तो विशाल आदित्य सिंह ने लिखा- आप संतूर मॉम हो। आपकी उम्र से आपकी त्वचा का पता ही नहीं चलता।

Manoj VashisthPublish:Tue, 30 Nov 2021 05:22 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:27 AM (IST)
श्वेता तिवारी के नये वीडियो में एक्ट्रेस की उम्र देख चकराए लोग, 'भाबी जी' फेम सौम्या टंडन ने कहा- हॉट
श्वेता तिवारी के नये वीडियो में एक्ट्रेस की उम्र देख चकराए लोग, 'भाबी जी' फेम सौम्या टंडन ने कहा- हॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में शामिल हैं। श्वेता की फिटनेस ऐसी है, जिससे उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता। बेटी पलक तिवारी के साथ श्वेता की तस्वीरें देखकर फैंस अक्सर हैरान रह जाते हैं कि एक्ट्रेस अपनी बेटी से ज्यादा बड़ी नहीं लगतीं। श्वेता भी फैंस के कमेंट्स को कॉम्प्लीमेंट्स की तरह लेती हैं।

अब उन्होंने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें श्वेता एक ऐप के जरिए अपनी उम्र का अंदाजा लगाती नजर आ रही हैं। इस ऐप में नम्बर घूमते रहते हैं और आखिरकार 23 पर आकर रुक जाता है, यानी श्वेता 23 साल की लगती हैं। इस वीडियो के साथ श्वेता ने लिखा- बेबी, तुमने बिल्कुल गलत अंदाजा लगाया है। दरअसल, यह वीडियो श्वेता ने ट्रेंडिंग रील्स के लिए बनाया है। वैसे उनके फैंस तो जानते ही होंगे कि श्वेता की उम्र 41 साल है और उनकी बेटी पलक अभी 21 साल की हैं। 

श्वेता के इस वीडियो पर उनके दोस्त और इंडस्ट्री के साथी दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। निक्की तम्बोली ने इमोटिकॉन के जरिए प्यार जताया है तो विशाल आदित्य सिंह ने लिखा- आप संतूर मॉम हो। आपकी उम्र से आपकी त्वचा का पता ही नहीं चलता। वहीं, भाबी जी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन ने कमेंट किया- तुम हमेशा की तरह हॉट दिख रही हो। कई फैंस ने भी श्वेता के इस प्रयोग को सपोर्ट करते हुए लिखा कि वो वाकई में 23 की ही लगती हैं। फैंस लिख रहे हैं कि श्वेता एक ऐसी ब्यूटी हैं, जिसका उम्र से कोई लेना-देना नहीं है। एक फैन ने लिखा कि जब छोटा हूं, आपको ऐसे ही देख रहा हूं। आपका एक्सपायरी टाइम कब आएगा?

बता दें, श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री और फिल्मों में काफी काम किया है। उनके नाम कई हिट टीवी धारावाहिक हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा शोहरत कसौटी जिंदगी की और यह रिश्ता क्या कहलाता है शो से मिली थी। श्वेता ने बिग बॉस का चौथा सीजन जीता था।