Palak Tiwari का ग्लैमरस फोटोशूट चर्चा में, यूजर ने कहा, 'श्वेता तिवारी जितनी हॉट...'

पलक तिवारी के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर इसी महीने रिलीज होगी। इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है जबकि विवेक ओबेरॉय प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 12:41 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 12:41 PM (IST)
Palak Tiwari का ग्लैमरस फोटोशूट चर्चा में, यूजर ने कहा, 'श्वेता तिवारी जितनी हॉट...'
Photo Credit : Palak Tiwari, Shweta Tiwari Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी काफी चर्चा में रहती हैं। पलक ने काफी वक्त में अपनी पहचान बनाई हैं। बीते कुछ वक्त से पलक लगातार ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करती नजर आ रही हैं। उनके इन फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर से पलक अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस के होश उड़ा रही हैं। पलक की इन तस्वीरों को फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। यहां देखें तस्वीरें...

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी हॉट एंड सीजलिंग नजर आ रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि पलक ब्लैक कलर के आउट फिट में काफी कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। वहीं इन दोनों तस्वीरों में ही उनके स्वैग को देख आप भी खुश हो जाएंगे। इसे शेयर करते हुए पलक ने कैप्शन में लिखा, 'बस एक ब्रिटनी प्रेमी।' अबतक इन तस्वीरों को हजारों लाक्स मिल चुके हैं। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ' श्वेता तिवारी जितनी हॉट।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' इसी महीने रिलीज होगी। इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है रहे हैं। पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

आपाको बता दें कि श्वेता तिवारी इनदिनों स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। श्वेता प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह श्वेता एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं।

chat bot
आपका साथी