पलक तिवारी ने जैकेट के बटन खोलकर फ्लॉन्ट किया स्पैगिटी ब्रालेट, बोल्ड तस्वीर देख यूजर ने कहा- 'अब कौन सी आफत मचानी है'

श्वेता तिवारी की बेट पलक तिवारी भी इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा है। पलक इस चकाचौंध भरी दुनिया में खुद को पूरी तरह से फिट करने जुगल में लगी हुई हैं। हाल में पलक का नया गाना बिजली रिलीज हुआ है। जो इन दिनों ट्रेंड में बना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:16 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:11 PM (IST)
पलक तिवारी ने जैकेट के बटन खोलकर फ्लॉन्ट किया स्पैगिटी ब्रालेट, बोल्ड तस्वीर देख यूजर ने कहा- 'अब कौन सी आफत मचानी है'
Photo Credit : Palak Tiwari Shweta Tiwari Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Palak Tiwari Bold Photos: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। श्वेता हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। श्वेता हमेशा से ही अपनी पर्सनल ओर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। श्वेता तिवारी की बेट पलक तिवारी भी आज इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा है। पलक इस चकाचौंध भरी दुनिया में खुद को पूरी तरह से फिट करने जुगल में लगी हुई हैं। हाल में पलक का नया गाना 'बिजली' रिलीज हुआ है। जो इन दिनों ट्रेंड में बना हुआ है। इस म्यू​जिक वीडियो में पलक ने सिंगर हार्डी संधू के साथ काम किया है। इसी बीच पलक की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच पलक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पलक बला की हॉट नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह ब्राउन कलर की जैकेट को ओपन कर ब्लैक स्पेगेडी ब्रा फ्लॉन्ट करती दिख रह हैं। इस दौरान वह मिरर के सामने खड़े हो कर पोज दे रही हैं। वहीं उन्होंने अपने बालों को खोल रखा है। पलक की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu)

पलक तिवारी के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' इसी महीने रिलीज होगी। इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है रहे हैं। पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है।

chat bot
आपका साथी