Khatron KE Khiladi 11: आस्था गिल के निकलने पर श्वेता तिवारी हुई थीं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शुरुआत से ही काफी चर्चा में बना हुआ है। पिछले हफ्ते सौरभ जैने के बाहर होने के बाद अर्जुन बिजलानी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। वहीं अब आस्था गिल के एलिमिनेशन के बाद श्वेता तिवारी लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 10:23 AM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 10:23 AM (IST)
Khatron KE Khiladi 11: आस्था गिल के निकलने पर श्वेता तिवारी हुई थीं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब
Photo Credit - Viral Bhayani Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शुरुआत से ही काफी चर्चा में बना हुआ है। पिछले हफ्ते सौरभ जैने के बाहर होने के बाद अर्जुन बिजलानी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। वहीं अब आस्था गिल के एलिमिनेशन के बाद श्वेता तिवारी लोगों के निशाने पर आ गई हैं। लोग आस्था के शो से बाहर जाने का जिम्मेदार श्वेता ठहरा रहे हैं। इस मामले पर अब तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया था, लेकिन अब श्वेता ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। श्वेता का कहना है, ‘ये तो चलता रहेगा, लोग कल अर्जन को आज मुझे कल किसी को ट्रोल करते ही रहेंगे’।

दरअसल, रविवार के एपिसोड में दो टीम बनाई गई थीं। एक की कप्तान श्वेता तिवारी और दूसरे के राहुल वैद्य थे। राहुल वैद्य की टीम में विशाल आदित्य सिंह, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, महक चहल और निक्की तंबोली थे। वहीं श्वेता तिवारी की टीम में दिव्यांका त्रिपाठी, आस्था गिल, अभिनव शुक्ला, सना मकबूल और अनुष्का सेन थे। टास्क के अंत में राहुल वैद्य की टीम को 20 नंबर मिले थे जबकि श्वेता तिवारी की टीम को 10 नंबर मिले। श्वेता तिवारी को टीम में से दो कमजोर प्रतियोगियों के नाम लेना था। जिसमें श्वेता, आस्था गिल और अभिनव को चुनती हैं और दुर्भाग्य आस्था शो से बाहर चली जाती हैं।

अब इस बारे में श्वेता ने खुलकर जवाब दिया है। विरल भयानी के इंस्टा पर वीडियो शेयर किया गया है जिसमें श्वेता एक पैपराज़ी से बात करते हुए कहती हैं, ‘पिछले हफ्ते अर्जुन के ऊपर बोला गया, इस हफ्ते मेरे ऊपर बोल रहे हैं। अगले हफ्ते किसी और के ऊपर बोलेंगे। किसी न किसी की वजह से तो ये होगा ही, मुझे आस्था पर भरोसा था इसलिए मैंने उसने अपनी टीम में लिया था, लेकिन हार्ड लक था कि वो निकल गई। तो ये तो होता रहेगा ये वॉर चलता रहेगा फिर एक और वॉर शुरू हो जाएगा। फिर जो वॉर कर रहे हैं वो सपोर्ट में आ जाएंगे तो ये सब बदलता रहता है आता जाता रहता है’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

chat bot
आपका साथी