Shweta Tiwari और पलक तिवारी का ये वर्कआउट वीडियो देख आपके पसीने छूट जाएंगे, यकीन नहीं तो ख़ुद देख लें

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट सक्सेसफुल और पॉपुलर एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। अपनी एक्टिंग से तो श्वेता ने कई सालों से दर्शकों के दीवाना बना ही रखा हैलेकिन उसके अलावा एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 11:32 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 01:42 PM (IST)
Shweta Tiwari और पलक तिवारी का ये वर्कआउट वीडियो देख आपके पसीने छूट जाएंगे, यकीन नहीं तो ख़ुद देख लें
Photo credit - Sahil Rasheed Instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट सक्सेसफुल और पॉपुलर एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। अपनी एक्टिंग से तो श्वेता ने कई सालों से दर्शकों के दीवाना बना ही रखा है,लेकिन उसके अलावा एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। 40 की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने ख़ुद को जिस तरह मैंटेन किया हुआ है वो काबिल-ए-तारीफ है। फिटनेस और परफेक्शन के मामले में श्वेता अपनी 20 साल की बेटी पलक तिवारी को टक्कर देती हैं। श्वेता और पलक के फोटोज़ और वीडियोज़ भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। श्वेता और पलक की फोटोज़ से दोनों मां-बेटी कम और दोस्त ज्यादा लगती हैं।

अब हाल ही में मां-बेटी का एक वर्कआउट वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों जिम में जबरदस्त पसीना बहाती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों सेम लेवल पर वर्कआउट कर रही हैं उन्हें देखकर लग ही नहीं रहा कि दोनों की उम्र में आधे का फासला है। साहिल रशीद नाम के फिटनेस ट्रेनर ने दोनों का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है पलक और श्वेता रोप (रस्सी) से एक्सरसाइज कर रही हैं। वर्कआउट के दौरान दोनों एक दूसरी की हेल्प भी कर रही हैं। श्वेता और पलक का ये वीडियो काफी मोटिवेटिंग है। वीडियो शेयर करते हुए साहिल ने लिखा है, ‘जैसी मम्मी वैसी बेटी’। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sahil Rasheed (@sahilrasheed)

आपको बता दें श्वेता और पलक के फोटोज वीडियोज़ आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। दोनों अक्सर साथ में काफी मस्ती करती दिखती हैं। श्वेता की बेटी जल्द फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस की बात करें तो इन दिनों श्वेता कलर्स के शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नज़र आ रही हैं।

chat bot
आपका साथी