Shweta Tiwari और पति अभिनव कोहली की लड़ाई पर महिला आयोग सख्त, DGP से की दखल देने की मांग

श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच का झगड़ा अब काफी बढ़ गया है। अब इसमें नेशनल कमीशन ऑफ वीमन (NCW) भी आ गया है। NCW ने महाराष्ट्र के डीजीपी को इस मामले में हस्तक्षेप करने कहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:28 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:28 AM (IST)
Shweta Tiwari और पति अभिनव कोहली की लड़ाई पर महिला आयोग सख्त, DGP से की दखल देने की मांग
image source: shweta tiwari official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच का झगड़ा अब काफी बढ़ गया है। बच्चे की कस्टडी को लेकर चल रहे विवाद में रोज नए मोड़ आ रहे हैं। अब इसमें नेशनल कमीशन ऑफ वीमन (NCW) भी आ गया है। NCW ने महाराष्ट्र के डीजीपी को इस मामले में हस्तक्षेप करने कहा है। हाल ही में श्वेता और अभिनव ने अपने-अपने दावे बताते हुए कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जिसके बाद NCW ने इस मामले में दखल दिया है।

NCW ने सोशल मीडिया पर लिखा है- कमीशन ने इस कथित घटना से हैरान है और इस मामले का संज्ञान लिया है। चेयरपर्सन शर्मा रेखा ने डीजीपी महाराष्ट्र को पत्र लिखकर मामले में तुरंत कार्रवाई करने और कानून के अनुसार उचित कार्रवाई करने को कहा है।

अभिनव ने दी अपनी सफाई

कमीशन के इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट अभिनव ने भी शेयर किया है। इस पर अपना पक्ष रखा है। अभिनव ने लिखा- आदरणीय अध्यक्ष जी, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया मेरे बेटे को खोजने और उसे मुझे सौंपने के लिए डीजीपी महाराष्ट्र से अनुरोध करें।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

श्वेता-अभिनव दोनों ने शेयर किए थे वीडियो

एक तरफ जहां श्वेता तिवारी खतरों का खिलाड़ी में भाग लेने केपटाउन गईं हैं वहीं उनके पति अभिनव अपना बच्चा खोज रहे हैं। अभिनव का आरोप है कि श्वेता ने उनके बेटे रेयांश को कहीं छुपा रखा है। इसी बात पर दोनों की तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई । कथित तौर पर सच सामने लाने की कोशिशों में श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए कुछ वीडियो शेयर किए हैं। जिनमें रेयांश को पाने की जद्दोजहद करते हुए दोनों को देखा जा सकता है। श्वेता ने अपने अकाउंट से वीडियो डिलीट कर दिया है, लेकिन अभिनव अभी भी डटे हुए हैं। 

chat bot
आपका साथी