अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी का कार्ड हुआ लीक, वेडिंग कार्ड में हुई ये बड़ी चूक!

अंकिता की शादी की शुरुआत साखर पोड़ा की रस्म के साथ की गई है। साखर पोड़ा रस्म के दौरान की अंकिता और विक्की की कई तस्वीरें सामने आई हैं। वहीं अब अंकिता और विक्की की शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है जो बेहद ही खास है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 12:00 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 12:00 PM (IST)
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी का कार्ड हुआ लीक, वेडिंग कार्ड में हुई ये बड़ी चूक!
Photo Credit : Ankita Lokhande Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ankita Lokhande And Vicky Jain Pre Wedding Video: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे जल्द ही अपनी लाइफ का एक नया सफर शुरू करने जा रही हैं। अंकिता इसी दिसंबर में अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी से पहले अंकिता की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। वहीं अंकिता की शादी की शुरुआत 'साखर पोड़ा' की रस्म के साथ की गई है। 'साखर पोड़ा' रस्म के दौरान की अंकिता और विक्की की कई तस्वीरें सामने आई हैं। वहीं अब अंकिता और विक्की की शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है जो बेहद ही खास है। यहां देखें अंकिता की शादी का कार्ड...

View this post on Instagram

A post shared by Sarya_Admirer (@sarya_admirer)

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी का कार्ड अब बटना शुरू हो चुका है। इसी क्रम में उनकी शादी का कार्ड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को दिया गया है। श्रद्धा आर्या ने अंकिता की शादी के कार्ड की एक झलक फैंस के सा​थ शेयर की है। श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वेडिंग कार्ड का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वेडिंग कार्ड रिसीव करने वाले का नाम सबसे पहले लिखा गया है। इसके बाद अंदर की तरफ उसे खोलते ही सुनहरे शब्दों में वेडिंग कपल यानी अंकिता और विक्की का नाम लिखा गया है। इसके साथ ही कार्ड के अंदर मंत्रों के साथ शादी का निमंत्रण दिया गया है। लेकिन इस कार्ड में हैरान और गौर करने वाली बात ये है कि इसमें कहीं पर भी शादी की तारीख का जिक्र नहीं दिख रहा है। इसमें बस 'दिसंबर 2021' लिखा हुआ है।

बता दें कि इस कार्ड का कलर रॉयल बलू है। वहीं इस खूबसूरत वेडिंग कार्ड का वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा आर्या ने कैप्शन में लिखा- 'और अब मेरी पसंदीदा लड़की की बारी है। अंकिता लोखंडे और विकी जैन आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं।' इस कार्ड को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कमेंट कर फैंस अंकिता और विक्की को उनके नए सफर की शुरुआत की जमकर बधाई दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी