बाथटब में थीं 'ये रिश्ता' की शिवांगी जोशी! तभी बाथरूम में घुस आए करण कुंद्रा ने बनाया ये VIDEO

Shivangi Joshi Bathroom Video एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का एक बाथरूम क्लिप सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है। फैन्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और लाइक्स की तो बाढ़ आ गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 08:48 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 08:48 AM (IST)
बाथटब में थीं 'ये रिश्ता' की शिवांगी जोशी! तभी बाथरूम में घुस आए करण कुंद्रा ने बनाया ये VIDEO
Image Source: kaira sparkelgalaxy Account From Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की पूरा स्टार कास्ट मस्ती करने में नंबर वन हैं। सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़े कलाकारों के खूब सारे प्रैंक वीडियो मिल जाएंगे। फिलहाल तो शो की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का एक बाथरूम क्लिप सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है। फैन्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और लाइक्स की तो बाढ़ आ गई है।

जब बाथटब में थीं शिवानी

दरअसल इस शो की पूरी कास्ट इन दिनों गुजरात में शूट कर रही है। ऐसे में पूरी कास्ट एंड क्रू होटल में रुकी है। यहीं से ये वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल हुआ ये कि, शिवांगी जोशी सेट के बाथरूम में फोटोशूट कराने जा रही थीं कि तभी वहां अपने फोन का कैमारा ऑन किए करण कुंद्रा आ जाते हैं। ऐसे में उन्हें देख शिवांगी जोशी चौंक जाती हैं। शिवांगी को लगता है कि ये कैसे यहां आ गए। थोड़ा शर्माने के बाद शिवांगी रिलैक्स होकर करण से बाते करने लगती हैं और बाथटब में बैठ कर पोज देती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by momoshivi (@kaira.sparklegalaxy)

शिवांगी को बाथरूम में शूट करने लगे करण

करण भी शिवांगी जोशी से कहते हैं कि ये जगह फोटो क्लिक कराने के लिए अच्छी है, उन्हें पहले पता होता तो वो भी यहीं आते। वीडियो बनाते-बनाते वो बाथरूम के हाई टेक शीशे के लाइट इफेक्ट्स को भी देखते हैं। लोगों को दोनों का ये वीडियो खूब मजेदार लग रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो छाया हुआ है। दोनों ही वीडियो में मैचिंग आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं।

कार्तिक-नायरा फिर दिखेंगे साथ

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों शिवांगी सीरत के किरदार में नजर आ रही हैं, जिसकी शादी हाल ही में रणवीर से हुई है। वहीं अब ट्रैक में जल्द ही बदलाव आने वाला है। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की एक तस्वीर फैन पेज पर शेयर की जा रही है। फोटो में दोनों कलाकार साथ नजर आ रहे हैं और माना जा रहा है कि ये जल्द ही एक सीक्वेंस में साथ दिखाई पड़ेंगे। 

chat bot
आपका साथी