Shilpa Shetty ने इस अंदाज़ में किया बहन शमिता शेट्टी का स्वागत, शेयर कीं ये हैप्पी मूमेंट्स की फोटोज़

शमिता शेट्टी हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ से घर वापस लौटी हैं। शमिता पिछले 6 हफ्तों से ‘बिग बॉस’ के घर में बंद थीं लेकिन अब शो खत्म हो चुका है और शमिता घर वापस आ गई हैं।घर वापस आकर शिल्पा ने अपनी बहन का बड़े स्वागत किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 12:32 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 12:32 PM (IST)
Shilpa Shetty ने इस अंदाज़ में किया बहन शमिता शेट्टी का स्वागत, शेयर कीं ये हैप्पी मूमेंट्स की फोटोज़
Photo Credit - Shilpa Shetty Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ से घर वापस लौटी हैं। शमिता पिछले 6 हफ्तों से ‘बिग बॉस’ के घर में बंद थीं, लेकिन अब शो खत्म हो चुका है और शमिता घर वापस आ गई हैं। घर वापस आकर शिल्पा ने अपनी बहन का बड़े प्यार से स्वागत किया है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर शमिता के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें दोनों बहनें काफी खुश नज़र आ रही हैं। दोनों एक दूसरे को बड़े प्यार से गले लगा रखा है और एक दूसरे को किस कर रही हैं।

शिल्पा इंस्टा पर तीन फोटोज़ की एक गैलरी शेयर की है। पहली फोटो में दोनों अभिनेत्रियां कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती दिख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में शिल्पा, शमिता के गाल पर किस कर रही हैं और दूसरी फोटो में शिल्पा ने शमिता को गले लगा रखा है। फोटोज़ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बहन के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। शिल्पा ने लिखा, ‘और मेरी टुनकी वापस आ गई है… अब तुम मेरे कस के गले लगाने से बाहर नहीं निकल पाओगी’। शिल्पा की इस फोटो पर शमिता ने भी कमेंट कर लिखा है, ‘लव यू मुनकी’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आपको बता दें कि शमिता शेट्टी की बिग बॉस ओटीटी जर्नी काफी चर्चा में रही है।शो की विनर दिव्या अग्रवाल के साथ उनके झगड़े और टीवी एक्टर राकेश बापट के साथ उनकी नज़दीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरीं।  वहीं शिल्पा की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नज़र आ रही हैं। बताते चलें कि शिल्पा के पति और शमिता के जीजू राज कुंद्रा इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में जेल में बंद हैं। वहीं दूसरी तरफ  शिल्पा कुछ दिनों के ब्रेक के बाद शूटिंग पर फिर से वापस लौट गई हैं।

chat bot
आपका साथी