Super Dancer से गायब शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा करेंगी उन्हें रिप्लेस

कोरोना वायरस से फैली महामारी को देखते हुए देश के कई राज्यों में कर्फ्यू और लॉकडाउन लगा हुआ है। इन राज्यों में महाराष्ट्र का नाम भी शामिल है। महाराष्ट्र उन राज्यों में से एक है जहां कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आए थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 12:06 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 12:19 PM (IST)
Super Dancer से गायब शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा करेंगी उन्हें रिप्लेस
Phot Credit- Shilpa and malaika Insta Accunt

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से फैली महामारी को देखते हुए देश के कई राज्यों में कर्फ्यू और लॉकडाउन लगा हुआ है। इन राज्यों में महाराष्ट्र का नाम भी शामिल है। महाराष्ट्र उन राज्यों में से एक है जहां कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आए थे, जिसके बाद यहां सबसे पहले कर्फ्यू लागू कर दिया गया था। कर्फ्यू के बाद यहां फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है जिस वजह से मेकर्स मुंबई से बाहर जाकर शूटिंग करने के लिए मजबूर हो गए हैं।

मुंबई से बाहर शूटिंग करने की वजह से मेकर्स को शो में काफी फेरबदल भी करने पड़ रहे हैं। जैसे सिगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ इस वक्त दमन में शूट किया जा रहा है और दमन जाने से नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया ने मना कर दिया जिसके बाद मेकर्स को अनु मलिक और मनोज मुंतशिर को बतौर जज लाना पड़ा। अब खबर आ रही है कि डांसिंग रिएलिटी शो 'सुपर डासंर' की शूटिंग भी पिछले एक हफ्ते से दमन में चल रही है। वहीं इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने शो से ब्रेक ले लिया है। हालांकि शिल्पा के ब्रेक की वजह पर्सनल बताई जा रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबकि, शिल्पा को शो में वापस आने में वक्त लगेगा तब तक के लिए मलाइका अरोड़ा शो को जज करेंगी। प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने बताया, ‘शिल्पा कुछ एपिसोड्स जज नहीं करेंगी। इसलिए हमने उनकी जगह मलाइका अरोड़ा को लाने का फैसला किया। मलाइका के बाद बहुत जल्द आने वाले एपिसोड्स में कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस भी हमें ज्वाइन करेंगे’। दमन में शूटिंग करने को लेकर रंजीत ने कहा, ‘पूरी टीम यहां और सबके रेगुलर चेकअप हो रहे हैं। हम पूरी सावधानी बरत रहे हैं। बल्कि शो के जज जो मुंबई से दमन के लिए ट्रेवल कर रहे हैं उनका भी शूटिंग शुरू होने से पहले टेस्ट किया जाता है’।

chat bot
आपका साथी