top menutop menutop menu

Shehnaaz Gill ने लाइव के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के गाल पर जड़ दिया थप्पड़, एक्टर ने ऐसे शांत किया गुस्सा, देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को लोग काफी पंसद करते हैं। दोनों की मुलाकात पहली बार बिग बॉस के घर में ही हुई थी। वहां दोनों की दोस्ती काफी अच्छी हो गई जो कि अबतक बरकरार है। बिग बॉस को खत्म हुए कई महीने बीत चुके हैं अब तो अगला सीज़न यानी बिग बॉस 14 शुरू होने वाला है, लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी लोगों की अभी भी फेवरेट जोड़ी बनी है। लोग इन्हें सिडनाज़ कहकर बुलाते हैं।

शहनाज़ कई बार सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इज़हार कर चुकी हैं, लेकिन सिड ने कभी ये नहीं कहा कि वो भी शहनाज़ से वैसा ही प्यार करते हैं जैसा शहनाज़ उनसे करती हैं। हालांकि शहनाज़ को वो हमेशा अपनी अच्छी दोस्त बताते हैं। हाल ही में दोनों ने अपने फैंस के साथ एक लाइव सेशन किया जो काफी मज़ेदार रहा। इस लाइव के दौरान के कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों फैंस से बात करते हुए नज़र आ रहे हैं और शहनाज़, सिड को परेशान करती हुई नज़र आ रही हैं।

इन सारे वीडियो में एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें शहनाज़, सिद्धार्थ के साथ कुछ ऐसा करती दिख रही हैं जिससे सिड भी हैरान रह जाते हैं, हालांकि वो शहनाज़ से पलटकर कुछ नहीं कहते। दरअसल, दोनो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ अपने फैंस को एक दूसरे के साथ प्यार से रहने की सालह दे रहे हैं। सिडनाज़ फैंस को समझा रहे हैं कि लोगों को खराब बातों को इग्नोर करें। सिड अपने फैंस से बात कर ही रहे होते हैं तभी शहनाज़ मस्ती मस्ती में उनके गाल पर थप्पड़ मार देती हैं और फिर हंसने लगती हैं।

पहले तो सिद्धार्थ को समझ नहीं आता कि अचानक शहनाज़ किया और वो शहनाज़ की तरफ घूरते रहते हैं। फिर कुछ सेकेंड्स में वो भी हंसने लगते हैं। वैसे वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जब शहनाज़, सिड के गाल पर थप्पड़ मारती हैं तो कुछ सेकेंड्स के लिए उनके चेहरे पर गुस्से वाले एक्सप्रेशन्स आ जाते हैं, लेकिन फिर सिड ख़ुद को शांत कर लेते हैं। देखें वीडियो।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.