स्विमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुईं 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला, कातिलाना अदाओं से लगाई पानी में आग

शेफाली एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती हैं। शेफाली ​बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकी हैं। एक बार फिर से शेफाली ने पति संग अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:27 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:27 AM (IST)
स्विमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुईं 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला, कातिलाना अदाओं से लगाई पानी में आग
Photo Credit - Shefali Jariwala Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'कांटा लगा' गर्ल के नाम से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली शेफाली जरीवाला हमेशा ही अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। शेफाली एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती हैं। बता दें कि शेफाली ​'बिग बॉस 13' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसी बीच अब एक बार फिर से शेफाली ने पति संग अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का हॉट अवतार उनके फैंस को दीवाना बना रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shefali Jariwala 🧿 (@shefalijariwala)

शेफाली जरीवाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पति चिराग त्यागी संग अपनी कई लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शेफाली पूल में वो हबी के साथ मस्ती के अंदाज में नज़र आ रही हैं। यही नहीं आप तस्वीर में देख सकते हैं कि वह अपने पति पराग के कंधे पर भी चढ़कर पोज देती नजर आ रही हैं। दोनों के बीच की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने वाली है। इस दौरान शेफाली मल्टी कलर की हॉट मोनोकोनी में बेहद हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस का हॉट अवतार देख फैंस कमेंट करे बिना रह नहीं पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shefali Jariwala 🧿 (@shefalijariwala)

आपको बता दें कि कुछ समय पहले शेफाली जरीवाला ने एक वीडियो शेयर कर किया था, जिसमें वो घर पर आइसोलेट कोविड पॉजिटिव पेशेंट्स को ऑक्सीजन लेवल बढ़ाने की एक्सरसाइज के बारे में बताती नजर आईं थीं। इस वीडियो में वो घर पर क्वारंटीन कोरोना वायरस संक्रमित लोगों को अपने ऑक्सीजन लेवल को मैंटेन करने के लिए कुछ एक्सरसाइज के बारे में बता रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस तीन एक्सरसाइज बताई थी, जिससे संक्रमित लोग अपने गिरते ऑक्सीजन लेवल को मैंटेन कर सकें।

वीडियो में शेफाली जरीवाला कहती हैं कि ‘अगर आप कोरोना संक्रमित हैं और घर पर आइसोलेटेड हैं और आपका ऑक्सीजन लेवल गिर रहा है। तो आप प्रोनिंग कर सकते हैं। प्रोनिंग एक ऐसा तरीका है, जिसकी डॉक्टर्स भी सलाह देते हैं।’

chat bot
आपका साथी