सीरियल 'अनुपमां' की राखी दवे हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टीवी सीरियल अनुपमां फेम अभिनेत्री तस्नीम नेरुरकर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद तस्नीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। तस्नीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर कर इसके कैप्शन में अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 07:58 AM (IST)
सीरियल 'अनुपमां' की राखी दवे हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
तस्नीम नेरुरकर हुईं कोरोना पॉजिटिव, फोटो साभार: Instagram

कोरोना का कहर बीते एक साल से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी बरकरार है। इस संक्रमण में आम से लेकर खास तक हर किसी को अपनी चपेट में ले लिया है। इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर की शुरुआत हो गई है। जिसके चलते कई प्रदेशों में लॉकडाउन भी लगाया जा रहा है। लेकिन फिर भी लोग इस संक्रमण का शिकार लगातार हो रहे है। इसका सबसे ज्यादा गहरा असर महाराष्ट्र में देखा जा रहा है। जिसकी वजह से फिल्मी और टेलीविजन सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं।

हाल ही में स्टार प्लस के चर्चित शो 'अनुपमां' की टीम से भी कई लोग संक्रमित पाए गए। इस लिस्ट में अब अभिनेत्री तस्नीम नेरुरकर का नाम भी शामिल हो गया है। इस बात की जानकारी खुद तस्नीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। तस्नीम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन में उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Tassnim sheikh (@tassnim_nerurkar)

तस्नीम ने लिखा, 'मैं सभी को बताना चाहूंगी कि कुछ दिन पहले मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई। हालांकि, मैं इससे पूरी हिम्मत के साथ लड़ रही हूं। जानती हूं कि मैं इससे मजबूत होकर निकलूंगी। उन सभी से विनती है जो पिछले कुछ समय में मेरे संपर्क में आए अपना कोविड टेस्ट करा लें और खुद को क्वारंटीन कर लें। फिजिकली बहुत जल्द आपसे मिलूंगी। लेकिन मैं वादा करती हूं कि अपनी कोविड जर्नी के अपडेट देती रहूंगी। ताकि इस दौरान मेरे साथ जो हुआ उससे लोग सीख सकें।' 

तस्नीम से पहले इस शो के कई सितारे कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। हाल ही में शो की लीड अभिनेत्री रूपाली गांगुली और आशीष मेहरोत्रा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। इससे पहले शो में समय का किरदार निभाने वाले अभिनेता पारस कलनावत भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि अब पारस की शो में एक बार फिर से एंट्री हो चुकी है।

बात करें तस्नीम की तो वो इस धारावाहिक में किंजल की मां राखी दवे का किरदार निभा रही हैं। राखी दवे का किरदार धारावाहिक में एक नेगेटिव किरदार है। हालांकि इन दिनों इस किरदार का पॉजिटिव साइड भी धारावाहिक में दिखाया जा रहा है।

कोरोना को मात देकर मिलिंद सोमन ने लगाई दौड़, बोले- '25 सालों से फ्लू तक नहीं हुआ'

chat bot
आपका साथी