Pratyusha Banerjee के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज का सनसनीखेज खुलासा, बताया किसकी वजह से हुई एक्ट्रेस की मौत

Pratyusha Banerjees Boyfrind Rahul Raj Sensational disclosure राहुल राज ने कहा- प्रत्यूषा केस में जैसे ही मेरा नाम क्लीयर होगा मैं विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी के खिलाफ क्रिमिनल डिफेमेशन (मानहानि) का केस करूंगा। उन लोगों ने मेरी जिंदगी और मेरा करियर बर्बाद कर दिया है।

Ruchi VajpayeeMon, 21 Jun 2021 10:09 AM (IST)
Image Source: Pratyusha Banerjee Fan Page on Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के 5 साल बाद भी उनकी जिंदगी से जुड़े विवाद खत्म नहीं हो रहे। पिछले दिनों विकास गुप्ता के सनसनीखेज खुलासे पर शोर अभी थमा नहीं था कि अब एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड ने एक बार फिर ये कह कर धमाका किया है कि वो जानते हैं कि प्रत्यूषा का कातिल कौन है। बता दें कि प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है, साथ ही उनपर केस भी चल रहा है।

ब्वॉयफ्रेंड का दावा इन्होंने ली प्रत्यूषा की जान 

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल राज ने कहा, 'कोविड की वजह से यह केस बहुत लंबा खिंच गया। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं, जब कोर्ट मुझे क्लीन चिट देगा। मुझे पता है कि मैं अपराधी नही हूं। मैंने प्रत्यूषा को नहीं मारा, बल्कि उसके माता-पिता के लालच ने मारा है। वह उनकी न खत्म होने वाली डिमांड्स पूरी नहीं कर पा रही थी। मैंने उसे बचाने की कोशिश की न कि जान ली है।'

माता-पिता से दुखी थी प्रत्यूषा

राहुल ने इंटरव्यू में कहा, 'मैं उस दिन को कभी भूल नहीं सकता। यह मेरी आत्मा, दिल और दिमाग पर पर छप गया है। और जिस तरह से प्रत्यूषा के सो-कॉल्ड दोस्त विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी उसकी मौत का आरोप मुझ पर मढ़ रहे हैं, उन्हें भगवान को जवाब देना है। उनको भी पता है कि मैं गुनहगार नहीं हूं। वे ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। उन्होंने बिना सुबूत के मेरी छवि खराब की है। प्रत्यूषा ने आखिरी कॉल मुझे किया था तो इससे मैं गुनहगार साबित नहीं हो जाता हूं। उसने कभी मुझ पर कोई इल्जाम नहीं लगाया। उसका सारा दुख और गुस्सा उसके पेरेंट्स की वजह से था। यहां तक कि मुझे बेल भी उस लास्ट कॉल की वजह से ही मिली।'

विकास, काम्या पर करूंगा मानहानि केस

राहुल कहते हैं, प्रत्युषा केस में जैसे ही मेरा नाम क्लियर होगा मैं विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी के खिलाफ क्रिमिनल डिफेमेशन (मानहानि) का केस करूंगा। उन लोगों ने मेरी जिंदगी और मेरा करियर बर्बाद कर दिया है। बता दें कि बीते दिनों विकास गुप्ता ने कहा था कि प्रत्यूषा उनके साथ रिलेशनशिप में थीं। इस पर भी राहुल राज ने गुस्सा निकाला है। उनका कहना है कि विकास एक मरे हुए इंसान को इस्तेमाल कर रहे हैं। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.