ICU से बाहर आए शोएब इब्राहिम के पिता, तस्वीर शेयर कर अभिनेता ने दी जानकारी

कुछ दिन पहले ही शोएब के पिता और दीपिका के ससुर को ब्रेन स्ट्रोल हुआ था। जिसके बाद उन्हें तुरत-फिरत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब शोएब ने फैंस को बताया है कि उनके पिता की हालत फिलहाल बेहतर है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:01 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:07 AM (IST)
ICU से बाहर आए शोएब इब्राहिम के पिता, तस्वीर शेयर कर अभिनेता ने दी जानकारी
पिता के साथ शोएब इब्राहिम, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बीते कुछ दिनों से 'ससुराल सिमर का' फेम शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही शोएब के पिता और दीपिका के ससुर को ब्रेन स्ट्रोल हुआ था। जिसके बाद उन्हें तुरत-फिरत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब शोएब ने फैंस को बताया है कि उनके पिता की हालत फिलहाल बेहतर है।

पिता को अस्पताल में भर्ती करने के अगले दिन सोएब ने बताया था कि उनके पिता ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद लकवाग्रस्त हो गए हैं। जिसके बाद उनकी हालत काफी नाजुक थी। हालांकि अब शोएब के पिता खतरे से बाहर हैं। इस बात की जानकारी शोएब ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने बताया है कि उनके पिता अब आईसीयू से बाहर आ गए हैं।

दरअसल शोएब इब्राहिम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में इस बात की जानकारी दी है। शोएब ने अपनी स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है जो कि अस्पताल की है। इस तस्वीर में अस्पताल का बेड और शोएब के हाथ में चाय नजर आ रही है। तस्वीर को शेयर कर उन्होंने इसके साथ लिखा, 'जब तक वो चैन से सोए हैं, मुझे जगाए रखने के लिए। हां, वह ICU से बाहर हैं।' शोएब की इस स्टोरी को देख उनके पैंस की भी जान में जान आई होगी।

बता दें कि इससे पहले शोएब ने पिता का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि उनके पिता की ब्रेन सर्जरी हुई जिसके बाद वो लकवाग्रस्त (पैरालाइज्ड) हो गए हैं। ये समय उनके परिवार के लिए ठीक नहीं है ऐसे में शोएब ने फैंस से उनके पिता और परिवार के लिए दुआ करने की अपील की है। शोएब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने तफ्सील से इस बारे में जानकारी दी है जिसे उनेक कई फैनपेज ने भी शेयर किया है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शोएब इब्राहिम उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ और उनकी बहन सबा तीनों ने ही इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी थी। शोएब ने अपनी स्टोरी में लिखा था, 'आपकी दुआओं और ताकत की एक बार फिर ज़रूरत है। आज सुबह पापा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है, वो फिलहाल आईसीयू में हैं। प्लीज़ आप सब दुआ कीजिएगा कि अल्लाह उन्हें ठीक कर दें।'

chat bot
आपका साथी