Shoaib Ibrahim ने बताया पिता का हाल, ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद हुए लकवाग्रस्त

शोएब इब्राहिम के पिता और दीपिका कक्कड़ के ससुर को बीते दिन ब्रेन स्ट्रोक हुआ। जिसके बाद अचानक उन्हें आनन- फानन में अस्पताल ले जाया गया। इस बात की जानकारी शोएब और दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:15 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:23 AM (IST)
Shoaib Ibrahim ने बताया पिता का हाल, ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद हुए लकवाग्रस्त
पिता के साथ शोएब इब्राहिम, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना- माना नाम शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। शोएब इब्राहिम के पिता और दीपिका कक्कड़ के ससुर को बीते दिन ब्रेन स्ट्रोक हुआ। जिसके बाद अचानक उन्हें आनन- फानन में अस्पताल ले जाया गया। इस बात की जानकारी शोएब और दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वहीं अब शोएब ने एक वीडियो शेयर कर अपने पिता की हालत के बारे में बताया है।

शोएब ने पिता का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि उनके पिता की ब्रेन सर्जरी हुई जिसके बाद वो लकवाग्रस्त (पैरालाइज्ड) हो गए हैं। ये समय उनके परिवार के लिए ठीक नहीं है ऐसे में शोएब ने फैंस से उनके पिता और परिवार के लिए दुआ करने की अपील की है। शोएब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने तफ्सील से इस बारे में जानकारी दी है जिसे उनेक कई फैनपेज ने भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kinjal (@shoaibholic)

शोएब इस वीडियो में कह रहे हैं, 'ब्रेन स्ट्रोक के बाद 72 घंटे बहुत ही मुश्किल और अहम हैं। ऐसी स्थिति वाले मरीजों को आईसीयू में रखना पड़ता है। इसलिए वह कल और परसों भी वहीं रहेंगे। मेरे पिताजी के ब्रेन में एक छोटा घाव है, लेकिन यह जिस जगह पर वह चिंता का विषय है। उनका बायां हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया है। मैं उनसे चाहकर भी नहीं मिल पा रहा क्योंकि वो अभी आईसीयू में हैं, हमें वहां जाने की अनुमति नहीं है। मैं उनके साथ अस्पताल में हूं। मैं उनसे दिन में दो बार मिलता हूं, एक बार सुबह और फिर शाम को। कृपया हमारे लिए भी प्रार्थना करें।'

बता दें कि बीते दिन शोएब इब्राहिम उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ और उनकी बहन सबा तीनों ने ही इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी थी। शोएब ने अपनी स्टोरी में लिखा था, 'आपकी दुआओं और ताकत की एक बार फिर ज़रूरत है। आज सुबह पापा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है, वो फिलहाल आईसीयू में हैं। प्लीज़ आप सब दुआ कीजिएगा कि अल्लाह उन्हें ठीक कर दें।'

chat bot
आपका साथी