Shoaib Ibrahim के पिता को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, एक्टर ने फैंस से कहा ‘आपकी दुआओं की ज़रूरत है’

‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने फैंस के साथ एक दुखद खबर शेयर की है। शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है और अपने पिता के लिए दुआओं की मांग की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:21 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:35 AM (IST)
Shoaib Ibrahim के पिता को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, एक्टर ने फैंस से कहा ‘आपकी दुआओं की ज़रूरत है’
Photo credit - Shoaib Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने फैंस के साथ एक दुखद खबर शेयर की है। शोएब के घर पर अचानक एक परेशानी आ खड़ी हुई है, शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है और अपने पिता के लिए दुआओं की मांग की है।

एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टारी पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, ‘आपकी दुआओं और ताकत की एक बार फिर ज़रूरत है। आज सुबह पापा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है, वो फिलहाल आईसीयू में हैं। प्लीज़ आप सब दुआ कीजिएगा कि अल्लाह उन्हें ठीक कर दें’। शोएब  के पोस्ट को उनकी पत्नी और फेमस टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब की बहन सबा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और फैंस से दुआओं की अपील की है।

आपको बत दें कि शोएब और दीपिका टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने चेहरे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने परिवार के साथ भी अक्सर फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। शोएब अपने परिवार के साथ बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं इस बात की गवाह हैं उनकी फोटोज़ और वीडियोज़ जो वो आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं।

टीवी की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर शोएब और दीपिका अपने परिवार को पूरा वक्त देते हैं। दोनों के यूट्यूब वीडियोज़ भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में शोएब ने अपने पापा और मम्मी और पूरे परिवार के साथ एक बड़ा प्यारा सा वीडियो शेयर किया था जिसमें वो 'ए दिल लाया है बहार'  गाने पर लिपसिंग करते दिख रहे थे। इस वीडियो में दीपिका और सबा भी परिवार के सदस्यों को ढेर सारा प्यार कर रही थीं।

chat bot
आपका साथी