Sasural Simar ka 2 Spoiler Alert: पहली बार बड़ी मां के खिलाफ खड़ी होगी सिमर, बहन को बचाने के लिए आरव उठाएगा ये कदम

टेलीविजन का चर्चित धारावाहिक ससुराल सिंमर का 2 इन दिनों अपने नए ट्विस्ट्स की वजह से चर्चा में बना हुआ है। धारावाहिक में सिमर की शादी के बाद से शुरू हुईं मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:08 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:22 PM (IST)
Sasural Simar ka 2 Spoiler Alert: पहली बार बड़ी मां के खिलाफ खड़ी होगी सिमर, बहन को बचाने के लिए आरव उठाएगा ये कदम
ससुराल सिमर का 2, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन का चर्चित धारावाहिक 'ससुराल सिंमर का 2' इन दिनों अपने नए ट्विस्ट्स की वजह से चर्चा में बना हुआ है। धारावाहिक में सिमर की शादी के बाद से शुरू हुईं मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हालांकि इसी बीच अच्छी बात ये है आरव हर कदम पर सिमर का साथ देता है। अब एक बार फिर से जल्द ही एक बार फिर से धारावाहिक में ऐसा ही नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। जहां सिमर के सामने एक बार फिर से नई चुनौती होगी। तो वहीं आरव कदम से कदम मिलाकर सिमर का साथ देगा।

दरअसल धारावाहिक में इस समय आरव और विवान की छोटी बहन अदिति की शादी का सीक्वेंस चल रहा है। ओसवाल निवास में अदिति के रोका के लिए पूरे घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। इसी बीच बड़ी मां उर्फ गीतांजलि देवी सिमर को अपने पास अकेले में बात करने के लिए बुलाती हैं। ये सुन सिमर थोड़ा डर जाती है लेकिन उसके पैरों तले जमीन उस समय खिसक जाती है जब गीतांजलि देवी शादी की एक बड़ी जिम्मेदारी उसे सौंपती हैं। ये देख सिमर भी बेहद खुश हो जाती है।

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अदिति के लिए चुना गया लड़का मोहित एक गलत चुनाव साबित होता है। रोका सेरेमनी के दौरान मोहित अपनी होने वाली पत्नी और आरव की बहन अदिति के साथ गलत हरकत करता है। ये सबकुछ देखकर सिमर अपनी सास संध्या के साथ मिलकर मोहित को सबक सिखाने के लिए हाथ मिलाएगी। इसी बीच मोहित सिमर के साथ भी बदतमीजी करेगा। अपनी पत्नी के साथ बदतमीजी होते देख आरव खुद को रोक नहीं पाएगा और मोहित को सबक सिखाएगा।

शो के आने वाले एपिसोड में शादी के वक्त मोहित सिमर को पगड़ी ठीक करने के बहाने से बुलाएगा और उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश करेगा। सिमर का पति आरव ये सब देख नहीं पाएगा और मोहित को सबक सिखाने के लिए तैयार हो जाएगा। इसी बीच मोहित का बचाव करने पर सिमर भी बड़ी मां के खिलाफ खड़े नजर आएगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि सिमर बड़ी मां के आगे टिक पाती है और आरव किस तरह से मोहित को सबक सिखाने वाला है। इन सबके बाद अदिति की शादी क्या उसकी पसंद के लड़के के साथ होगी या बड़ी मां अपनी झूठी शान के आगे अपनी पोती को कुरबान कर देंगी।

chat bot
आपका साथी