संजीदा शेख ने फिर ब्रालेट पहन इंटनेट पर मचाया बवाल, बार बार देखा जा रहा है वीडियो, यूजर बोले- 'बेबी डॉल'

हाल ही में संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में संजीदा हमेशा की तरह ही काफी बोल्ड नजर आईं थीं। इस दौरान उन्होंने मल्टीकलर शॉर्ट ड्रेस के साथ मरुन कलर के हाई वेलवेट बूट पहने थे।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 12:33 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 12:33 PM (IST)
संजीदा शेख ने फिर ब्रालेट पहन इंटनेट पर मचाया बवाल, बार बार देखा जा रहा है वीडियो, यूजर बोले- 'बेबी डॉल'
Photo Credit : Sanjeeda Shaikh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjeeda Shaikh Bold Video: टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री संजीदा शेख इन दिनों काफी बोल्ड होती जा रही हैं। वह लगभग ही दिन ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड वीडियोज पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। ​संजीदा फैंस के बीच न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपने बोल्ड इमेज को लेकर भी चर्चा में बनीं हुई हैं। इसी बीच संजीदा का और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो पर वह हमेशा ही तरह ही काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। यहां देखें संजीदा का वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट कर फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस वीडियो में संजीदा हमेशा ही तरह ही बाफी बोल्ड नजर आ रही हैं। आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं कि संजीदा ने अपने एक बेहद ही बोल्ड ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में उनका पोज देने का अंदाज काफी कातिलना हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक और ब्राइन कलर की ब्रालेट पहनी हुई है। वहीं उनके बाल खुले हुए हैं। संजीदा के इस वीडियो को हमेशा की तरह ही फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इसे काफी व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

आपको बता दें कि हाल ही में संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में संजीदा हमेशा की तरह ही काफी बोल्ड नजर आईं थीं। इस दौरान उन्होंने मल्टीकलर शॉर्ट ड्रेस के साथ मरुन कलर के हाई वेलवेट बूट पहने थे। वीडियो में उनके बाल एक साइड पर नजर आ रहे थे। वीडियो में संजीदा की सादगी ने हर किसी का दिल जीत लिया था। संजीदा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद किया था। इसे शेयर करते हुए संजीदा ने कैप्शन में 'मॉर्निंग मून' लिखा है।

chat bot
आपका साथी