संजीदा शेख ने ब्रालेट पहन बलकनी में कराया हॉट फोटोशूट, बोल्ड वीडियो देख यूजर ने कहा- 'तौबा तौबा...'

संजीदा शेख आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। संजीदा अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। संजीदा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 12:00 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 12:00 PM (IST)
संजीदा शेख ने ब्रालेट पहन बलकनी में कराया हॉट फोटोशूट, बोल्ड वीडियो देख यूजर ने कहा- 'तौबा तौबा...'
Photo Credit : Sanjeeda Shaikh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjeeda Shaikh Bold Video: छोटे पर्दे पर अपनी कातिल अदाओं के चलते चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस संजीदा शेख आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। संजीदा अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। संजीदा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फैंस को भी अब उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच संजीदा का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तहलका माचा रहा है। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

संजीदा शेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में हमेशा की तरह ही संजीदा ​एक बार फिर से अपने बोल्ड लुक से फैंस को क्रेजी कर रही हैं। संजीदा के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने रेड कलर की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। इस ड्रेस के साथ संजीदा ने बेहद ही हॉट सी मैचिंग ब्रालेट कैरी की है। वहीं बैक से उनकी ब्रालेट काफी शॉर्ट है। इस दौरान संजीदा के बाल पूरे ओपन हैं। वहीं सबसे ज्यादा इस वीडियो में लोगों का ध्यान अपनी ओर यहां का व्यू खींच रहा है। संजीदा पहाड़ों के बीच बनें एक घर की बालकरी में खड़ी नजर आ रही हैं। उनके आसपास नजारा वाकई आपका दिल मोह लेने वाला है। इस वीडियो को हमेशा की तरह ही फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं।

वहीं इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने संजीदा की तारीफ करते हुए लिखा, 'तौबा तौबा'। वहीं कई अन्य यूजर्स ने उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल और ग्लैमरस जैसे कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

संजीदा शेख ने हाली ही में अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह व्हाइट कलर की मल्टीकलर लहंगे में बेदह ही खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। वहीं इस लहंगे के साथ संजीदा ने मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ था। वहीं वीडियो में संजीदा स्लीवलेस ब्लाउज में बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है। इस पर कमेंट कर यूजर उनकी तारीफों को पुल बांधें हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा था, 'इंडस्ट्री में बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं लेकिन आप सबसे ज्यादा खूबसूरत और बैटर हैं।' एक ने लिखा था, 'आप बहुत सुंदर लग रही हैं और आपका आउटफिट भी।'

chat bot
आपका साथी