संजीदा शेख ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनकर गिराया पल्लू, तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोग बोले- 'मैडम कुछ मिसिंग है'

बीते दिनों संजीदा ने ब्रालेट पहनकर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनकर लोगों पर बिजलियां गिराई हैं। संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने कई बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:29 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 07:32 AM (IST)
संजीदा शेख ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनकर गिराया पल्लू, तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोग बोले- 'मैडम कुछ मिसिंग है'
संजीदा शेख की तस्वीर, फोटो साभार: INSTAGRAM

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन एक्ट्रेस संजीदा शेख इन दिनों अपनी कातिलाना अदाओं और बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही हैं। संजीदा शेख अपने फैंस के साथ अक्सर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके इन पोस्ट्स में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों को खासा पसंद आता है। बीते दिनों संजीदा ने ब्रालेट पहनकर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनकर लोगों पर बिजलियां गिराई हैं।

संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने कई बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में संजीदा ने एक छोटा सा महज एक सेकंड का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में संजीदा केवल दो तरह के पोज दे रही हैं। इस वीडियो में संजीदा ने साड़ी पहनी है। लेकिन उन्होंने इस साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है। जिसे देख उनकी इस अदा के कायल हो रहे हैं।

संजीदा शेख ने ये वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है। इस वीडियो में संजीदा शेख ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। संजीदा के वीडियो में जो उनकी पहली तस्वीर है उसमें अभिनेत्री का चेहरा क्लोजअप से दिख रहा है। इसमें एक्ट्रेस की साड़ी भी आम दिख रही है। लेकिन दूसरी तस्वीर में संजीदा शेख ने अपना पल्लू गिराया है। जिससे पता चला कि संजीदा ने इस साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है। संजीदा ने इस लुक के साथ लाल रंग की बड़ी सी बिंदी भी लगाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

संजीदा इस वीडियो में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स भी इस तस्वीर को देख एक्ट्रेस की हॉटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने संजीदा के ब्लाउज ना पहनने को लेकर भी कमेंट किया है। एक यूजर ने संजीदा के फोटो पर लिखा, 'कुछ मिसिंग है मैडम।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ब्लाउज मिसिंग है'। बता दें कि संजीदा शेख अक्सर ब्रालेट पहनकर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

chat bot
आपका साथी