Exclusive: मिथुन के ‘चक्रवर्ती शॉट’ के बारे क्या जानते हैं आप, सलमान से सुनिए किस्सा

सेट पर दोनों ने एक दूसरे के साथ ख़ास गेम्स भी खेले, जिसमें दोनों एक दूसरे की नक़ल करते नजर आये। दोनों ने खूब मस्ती की।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 14 Dec 2017 06:55 PM (IST) Updated:Fri, 15 Dec 2017 11:57 AM (IST)
Exclusive: मिथुन के ‘चक्रवर्ती शॉट’ के बारे क्या जानते हैं आप, सलमान से सुनिए किस्सा
Exclusive: मिथुन के ‘चक्रवर्ती शॉट’ के बारे क्या जानते हैं आप, सलमान से सुनिए किस्सा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान, मिथुन चक्रवर्ती के बेहद करीबी हैं। बताते हैं कि सलमान को सल्लू के नाम से मिथुन चक्रवर्ती ने ही सबसे पहले पुकारा था। सलमान और मिथुन ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। ऐसे में जब भी दोनों एक साथ मंच पर नजर आते हैं, मज़ेदार केमेस्ट्री देखने का मौक़ा मिलता है।

कुछ ऐसा ही हाल ही में टीवी शो डांस इंडिया डांस 6 के मंच पर भी हुआ, जहां सलमान और मिथुन एक साथ मौजूद थे। सलमान ने इसी दौरान मिथुन से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया शेयर करते हुए बताया कि मिथुन दा अपने संघर्ष के दिनों में एक दिन में चार शिफ्ट में काम करते थे। चार अलग-अलग फिल्मों के लिए अलग-अलग दृश्यों को पूरा करने के लिए एक सेट से दूसरे सेट पर जाया करते थे। वे ऐसा इसलिए कर पाते थे, क्योंकि वह एक सहज और एक टेक में शॉट पूरा करने वाले एक्टर हैं। ऐसे में जो न्यू कमर्स शॉट देने में ज्यादा समय लेते थे, उनको फिल्म निर्माता अक्सर दादा का उदहारण देते हुए कहते थे वह सिंगल यानि चक्रवर्ती शॉट दें।

मिथुन चक्रवर्ती ने सलमान की इस बात पर हां से हां मिलायी। सलमान डांस इंडिया डांस के मंच पर अपनी फिल्म टाइगर ज़िंदा है के प्रोमोशन के लिए गए थे। इस दौरान दोनों जमकर नाचे। साथ ही सलमान ने भी मंच पर कटरीना के गाने चिकनी चमेली पर डांस किया और ‘ओ ओ जाने जाना’ के स्टेप्स भी दिखाए।

यह भी पढ़ें: छोटे परदे को मिल गई ‘नागिनें’, अब आयेगा डबल ‘फन’

 

सेट पर दोनों ने एक दूसरे के साथ ख़ास गेम्स भी खेले, जिसमें दोनों एक दूसरे की नक़ल करते नजर आये। दोनों ने खूब मस्ती की। इस खास एपिसोड का प्रसारण दर्शक जी टीवी पर इस बार डांस इंडिया डांस में रात 9 बजे देख पाएंगे।

chat bot
आपका साथी