‘ये आपके पति हैं या आपने इन्हें हायर किया है?’ सलमान ख़ान के इस सवाल का राखी सावंत और रितेश ने दिया ये जवाब

‘बिग बॉस 15’ में हाल ही में 4 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है। इन 4 में से तीन कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जिन्हें दर्शक पिछले सीज़न में भी देख चुके हैं लेकिन चौथे कंटेस्टेंट को देखने का इंतज़ार पूरा देश कर रहा था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:20 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:22 AM (IST)
‘ये आपके पति हैं या आपने इन्हें हायर किया है?’ सलमान ख़ान के इस सवाल का राखी सावंत और रितेश ने दिया ये जवाब
Photo credit - Colors Insta and rakhi Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ में हाल ही में 4 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है। इन 4 में से तीन कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जिन्हें दर्शक पिछले सीज़न में भी देख चुके हैं, लेकिन चौथे कंटेस्टेंट को देखने का इंतज़ार पूरा देश कर रहा था। हम बात कर रहे हैं राखी सावंत के पति रितेश की की जिन्हें देखने के लिए एक्ट्रेस का हर फैन बैताब था। राखी ने साल 2018 में रितेश से शादी की थी, लेकिन सादी के चार साल बाद भी राखी के पति अब तक सामने नहीं आए थे।

सामने आना तो दूर की बात राखी के पति की एक फोटो तक सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई ऐसे में लोग मानने लगे थे कि एक्ट्रेस झूठ बोल रही हैं उनकी शादी नहीं हुई है। लेकिन अब रितेश ने बिग बॉस 15 में आकर सबको सच बता दिया कि वो और राखी शादीशुदा हैं, हालांकि न तो लोगों को ना ख़ुद भाईजान को इस बात पर यकीन हो पा रहा कि राखी और रितेश पती-पत्नी हैं। हाल ही में सलमान ख़ान ने इस सिलसिले में राखी से मज़ेदार सवाल भी किया जिसके जवाब एक्ट्रेस ने बड़ी बेबाकी से दिया।

रीतेश की एंट्री के बाद सलमान ने राखी से पूछा ‘क्या ये (रितेश) सच में आपके पति हैं या आपने इन्हें हायर किया है?’ सलमान के सवाल का राखी ने तपाक से जवाब दिया ‘नहीं...नहीं ये मेरे पति परमेश्वर हैं, मेरे पति’। इस दौरान रितेश ने भी राखी की बात पर सहमति जताई। इसके बाद सलमान ने दोनों की बात पर भरोसा कर लिया। वहीं रितेश ने घुटनों पर बैठकर राखी को फिर से प्रपोज़ किया और वादा किया कि अगले सात जन्म तक राखी के पति बनकर रहेंगे। आपको बता दें कि रितेश के मुताबिक वो बिहार से ताल्लुक़ रखते हैं और लेकिन फिलहाल बेलजियम में रह रहे हैं।

chat bot
आपका साथी