ईद के मौके पर रुबीना दिलैक ने दिया फैंस को तोहफा, बताया अपना हेल्थ अपडेट

रुबीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रुबीना ने बताया कि वो अब काफी अच्छा महसूस कर रही हैं और संक्रमण से 70 प्रतिशत रिकवर भी कर चुकी हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:47 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:47 PM (IST)
ईद के मौके पर रुबीना दिलैक ने दिया फैंस को तोहफा, बताया अपना हेल्थ अपडेट
रुबीना दिलैक की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में आज ईद का पर्व मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर सभी लोग एक दूसरे को मुबारकबाद दे रहे हैं। तमाम बॉलीवुड सेलेब्स भी ईद की मुबारकबाद फैंस को दे रहे हैं। इसी बीच ईद के मौके पर रुबीना दिलैक ने अपने फैंस को तोहफा दिया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को हेल्थ अपडेट दी है।

दरअसल बीते दिनों रुबीना दिलैक कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। अब अपने फैंस की परेशानी देखते हुए रुबीना ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है। रुबीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रुबीना ने बताया कि वो अब काफी अच्छा महसूस कर रही हैं और संक्रमण से 70 प्रतिशत रिकवर भी कर चुकी हैं।

वीडियो में रुबीना कह रही हैं कि, 'हैलो मेरे प्यारे दोस्तों... आपके लिए एक छोटा सा अपडेट, मैं अब अच्छा महसूस कर रही हूं और 70 प्रतिशत रिकवर कर चुकी हूं। मेरी तबीयत में सुधार हो रहा है, इसके साथ ही आपके प्यार के लिए शुक्रिया, आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। आप सभी लोगों के मैसेज मैंने पढ़े, आप सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर मेरे लिए जो प्यार दिखाया वो सब मैंने देखा... ये सब मेरे लिए बहुत मायने रखता है, ये मेरी दुनिया है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

आगे रुबीना ने बोला, 'मेरी सेहत में सुधार है और ये सिर्फ आपकी दुआओं का असर है। मेरे पैरेंट्स, मेरे दोस्त, मेरा परिवार और मेरे प्यारे पति.... हमेशा मेरे साथ जैसे भी हो सका मौजूद रहे। ये सुधार आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं की वजह से हो रहा है। आप सभी का शुक्रिया और सभी को ईद मुबारक।' रुबीना के इस वीडियो को देख उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बता दें कि रुबीना दिलैक इस समय शिमला में क्वारंटीन हैं। अपने कोरोना संक्रमिक होने की खबर भी रुबीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। रुबीना ने पोस्ट में लिखा था, 'मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं, अब एक महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर क्वारंटीन रहूंगी। बीते 5-7 दिन में जो भी मेरे संपर्क में आया है वो अपनी जांच करवा ले।'

'अनुपमां' को पछाड़कर टॉप पर पहुंचा 'गुम है किसी के प्यार में', नील भट्ट ने जाहिर की खुशी

chat bot
आपका साथी