छोटे पर्दे की किन्नर बहू ने स्विमिंग पूल में दिखाया जलवा, पति के लिए लिखी ऐसी बात

छोटे पर्दे की किन्नर बहू यानी रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से हॉटनेस का तड़का लगा दिया है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रुबीना किसी जलपरी की तरह नजर आ रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 10:33 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 10:33 PM (IST)
छोटे पर्दे की किन्नर बहू ने स्विमिंग पूल में दिखाया जलवा, पति के लिए लिखी ऐसी बात
रुबीना दिलैक बिकिनी फोटोज, फोटो साभार : Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रुबीना दिलैक हाल ही में बिग बॉस के सीजन 14 की विनर बनी हैं। इस शो में आने के बाद रुबीना को खासी लाइमलाइट भी मिली थी। इसके बाद से लगातार रुबीना काम भी करती हुई दिखाई दे रही हैं। इसी बीच काम से समय निकालकर रुबीना सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी फोटोज भी शेयर की हैं।

छोटे पर्दे की किन्नर बहू यानी रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से हॉटनेस का तड़का लगा दिया है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रुबीना किसी जलपरी की तरह नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों की खासियत ये है कि इन्हें रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने क्लिक किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, 'जिस तरह तुम मुझे देखते हो प्यार आ ही जाता है।' इसके साथ उन्होंने अपने पति को अभिनव शुक्ला को टैग किया है और बताया है कि ये तस्वीरें उन्होंने ही क्लिक की हैं। रुबीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। उनके सभी फैंस के साथ ही उनके दोस्त भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की अदाकारा हैं। उन्होंनेटेलीविजन धारावाहिक 'छोटी बहू' से टेलीविजन पर कदम रखा था। इस धारावाहिक में उनके साथ पति अभिनव शुक्ला भी थे। धारावाहिक के सेट पर ही दोनों एक दूसरे के करीब आए और शादी कर ली। बिग बॉस से पहले रुबीना दिलैक को धारावाहिक 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में देखा गया था। लेकिन अब एक बार फिर से रुबीना की एंट्री धारावाहिक में हो गई है। इस धारावाहिक में रुबीना एक किन्नर बहू का किरदार निभा रही हैं। जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है।

अंकिता लोखंडे ने किया ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग रोमांटिक डांस, फैंस को आई सुशांत की याद

chat bot
आपका साथी