Bigg Boss 14 विनर रुबीना दिलैक ने बोल्ड फोटो शेयर कर बताई अपनी ख्वाहिश, पति अभिनव शुक्ला दिया ये जवाब

फेमस टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक इन दिनों काफी चर्चा में हैं और हों भी क्यों ना? आखिरकार एक्ट्रेस इतने बड़े टीवी रिएलिटी शो की विजेता बनी हैं। ‘बिग बॉस 14’ से बाहर रुबीना लगातार इंटरव्यू दे रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 08:59 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:29 AM (IST)
Bigg Boss 14 विनर रुबीना दिलैक ने बोल्ड फोटो शेयर कर बताई अपनी ख्वाहिश, पति अभिनव शुक्ला दिया ये जवाब
Photo Credit - Rubina Dilaik Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक इन दिनों काफी चर्चा में हैं, और हों भी क्यों ना? आखिरकार एक्ट्रेस इतने बड़े टीवी रिएलिटी शो की विजेता जो बनी हैं। ‘बिग बॉस 14’ की विनर बनने के बाद रुबीना लगातार इंटरव्यू दे रही हैं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस को किसी चीज़ की क्रेविंग हो रही है। अब वो क्रेविंग किस चीज़ के लिए है इस बारे में रुबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक फोटो के जरिए बताई है।

रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बिग बॉस के बाद तो वो कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं। एक्ट्रेस लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ पोस्ट कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपना एक बोल्ड फोटो शेयर किया है जो काफी वायरल भी हो रहा है। इस फोटो में रुबीना बिकिनी पहने हुए स्वीमिंग पूल के अंदर खड़े होकर पोज़ देती दिख रही हैं।

फोटो में रुबीना का चेहरा आसमान की तरफ है और उनकी आंखें बंद हैं, एक्ट्रेस ने इस दौरान मल्टी कलर की बिकिनी पहनी हुई है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘वेकेशन पर जाने की क्रेविंग हो रही है’। एक्ट्रेस की इस फोटो पर उनके पति और बिग बॉस 14 एक्स कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने भी बड़ा मज़ेदार कमेंट किया है। अभिनव ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘Nooooooooo’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं। हाल ही में वो बिग बॉस 14 में नज़र आईं और वहां शो की विजेता बनकर निकलीं। रुबीना का बिग बॉस 14 का सफर 143 का रहा। एक्ट्रेस ने शो की शुरुआत में ही बिग बॉस हाउस में कदम रखा था उसके बाद एक-एक कंटेस्टेंट को कड़ा मुकाबला देते हुए उन्होंने बिग बॉस 14 की विनर होने का ख़िताब अपने नाम किया।

chat bot
आपका साथी