शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन को होस्ट करेंगे रणविजय सिंहा, बोले- खुश हूं यह शो हमारे देश तक पहुंच गया

इस शो में कई व्यवसायी अपने बिजनेस आइडियाज निवेशकों और बिजनेस एक्सपर्ट्स के सामने पेश करते हैं जिन्हें द शार्क्स के नाम से भी जाना जाता है। भारतीय संस्‍करण को रणविजय सिंहा होस्ट करेंगे। वह शो में दर्शकों का मार्गदर्शन करेंगे।

Pratiksha RanawatFri, 26 Nov 2021 12:17 PM (IST)
रणविजय सिंघा होस्ट करेंगे सार्क टैंक, फोटो साभार: Instagram

 मुंबई। टीवी जगत का जाना पहचाना नाम है रणविजय सिंघा सिगिंग, डांस, गेम रियलिटी शो के बीच अब बिजनेस रियलिटी शो भी जल्द शुरू होने वाला है। अमेरिकन बिजनेस रियलिटी टेलीविजन शो शार्क टैंक का भारतीय संस्‍करण जल्‍द ही भारत में भी शुरू होने वाला है। इस शो में कई व्यवसायी अपने बिजनेस आइडियाज निवेशकों और बिजनेस एक्सपर्ट्स के सामने पेश करते हैं, जिन्हें द शार्क्स के नाम से भी जाना जाता है। भारतीय संस्‍करण को रणविजय सिंहा होस्ट करेंगे। वह शो में दर्शकों का मार्गदर्शन करेंगे। वह इसके कॉन्सेप्ट, बिजनेस के नए आइडियाज के बारे में दर्शकों को बताएंगे।

दैनिक जागरण से बातचीत में रणविजय कहते हैं कि, 'मैं शार्क टैंक के ग्लोबल वर्जन का फैन कई सालों से रहा हूं। अपने परिवार के साथ उस शो को देखने में मजा भी आता था। मैं हमेशा यह मानता था कि जब शार्क टैंक जैसा शो भारत में आएगा तो वह बिजनेस की दुनिया में कदम रखने वाले लोगों को आगे बढ़ने में मदद करेगा। खुश हूं कि आखिरकार यह शो हमारे देश तक पहुंच गया है।'

आगे इस शो को होस्ट करने के बारे में बात करते हुए रणविजय कहते हैं, 'मैं इसके पहले एडिशन को होस्ट कर रहा हूं, इस बात पर अब तक यकीन नहीं हो रहा है। यह शो कई लोगों के सपनों को वास्तविकता में बदल देगा। व्यवसायी अपने बिजनेस आइडियाज के साथ आएंगे और शार्क उन्हें सही मार्गदर्शन देगा कि बिजनेस को कैसे स्टार्ट करना है, कैसे उसे आगे बढ़ाना है। होस्ट होने के नाते मैं उन्हें शो का फॉर्मेट समझाऊंगा। दर्शकों के लिए प्रक्रिया को आसान बनाऊंगा।' 20 नवंबर से इसका प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.