Rekha दिलाएंगी सई को प्यार का एहसास, सम्राट की खातिर फिर प्यार की कुर्बानी देगा विराट

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mai स्टार प्लस का फेम सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस वक्त काफी चर्चा में हैं। इसके चर्चा में आने की दो वजह हैं। पहली वजह कहानी में आने वाला जबरदस्त ट्विस्ट और दूसरी वजह बॉलीवुड अदाकार रेखा।

Nazneen AhmedWed, 04 Aug 2021 04:08 PM (IST)
Photo credit - Aishwarya Sharma Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस का फेम सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस वक्त काफी चर्चा में है। इसके चर्चा में आने की दो वजह हैं। पहली वजह कहानी में आने वाला जबरदस्त ट्विस्ट और दूसरी वजह बॉलीवुड अदाकार रेखा। दरअसल, नील भट्ट और आयशा सिंह के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। शो के अपमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया जिसमें इस ट्विस्ट का खुलासा किया गया है। वहीं सबसे मज़ेदार बात ये है कि इन सारी मुश्किलों के बीच सीरियल में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा नज़र आएंगी।

प्रोमो के मुताबिक सम्राट आने वाले एपिसोड में पाखी (पत्रलेका) को तलाक देने का ऐलान कर देगा जो कि काफी शॉकिंग होगा। प्रोमों में दिख रहा है कि रेखा इश्क की उलझनों के बारे बात कर रही हैं। वीडियो में रेखा कहती हैं, ‘ये इश्क भी कैसे-कैसे इम्तेहानों से गुज़रता है। कल तक जो सिर्फ एक फर्ज था, वो आज मोहब्बत बन चुका है। लेकिन प्यार और ऐतबार साथ-साथ कहां चलते हैं। ऐसे में अतीत अगर आंधी बनकर लौट आए तो...? मुरझाए हुए लम्हों की यादें ताजा हो जाता हैं, न चाहते हुए भी कल का प्यार आज का फर्ज़ बन गया है’। इसी बीच सम्राट, पत्रलेखा को तलाक की बात कहते हुए नज़र आ रहे हैं।

ये कोई पहली बार नहीं है जब रेखा इस धारावाहिक में नजर आएंगी। इससे पहले रेखा इस धारावाहिक के शुरुआती प्रोमो में नजर आ चुकी हैं। जब धारावाहिक को लॉन्च किया जा रहा था तब मेकर्स को इसमें रेखा का साथ मिला था। रेखा ने प्रोमो में धारावाहिक के प्लॉट को नरेट किया था। रेखा वाले प्रोमो को काफी पसंद भी किया गया था। अब जाहिर की बात है धारावाहिक के किसी एपिसोड में रेखा का नजर आना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.