जया बच्चन बनीं माधुरी दीक्षित तो रेखा ने सबके सामने कुबूला, ‘अमित मेरा प्यार हैं मैं उन्हें कैसे छोड़ सकती हूं’

‘डांसर दीवाने 3’ का आने वाला एपिसोड दर्शकों के लिए काफी मोहब्बत भरा होने वाला है। क्योंकि इस हफ्ते शो में महमान बनकर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा और जब रेखा किसी महफिल में तशरीफ लाती हैं तो सब जानते हैं कि वो माहौल बना देती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 10:44 AM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 10:44 AM (IST)
जया बच्चन बनीं माधुरी दीक्षित तो रेखा ने सबके सामने कुबूला, ‘अमित मेरा प्यार हैं मैं उन्हें कैसे छोड़ सकती हूं’
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स के डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांसर दीवाने 3’ का आने वाला एपिसोड दर्शकों के लिए काफी मोहब्बत भरा होने वाला है। क्योंकि इस हफ्ते शो में महमान बनकर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा, और जब रेखा किसी महफिल में तशरीफ लाती हैं तो सब जानते हैं कि वो माहौल बना देती हैं। तो बस यूं समझ लीजिए कि ‘डांस दीवाने 3’ के अपकमिंग एपिसोड में रेखा महफिल लूटने वाली हैं। कलर्स ने एपिसोड्स के कुछ प्रोमो शेयर किए हैं जिनमें रेखा सारे बच्चों के साथ जमकर डांस और मस्ती करती दिख रही हैं।

रेखा शो में ऑफ व्हाइट रंग की साड़ी में नज़र आएंगी जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलिरी कैरी की है। इस साड़ी में भी रेखा हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं। यहां रेखा ने मस्ती करने के साथ-साथ अपनी हिट फिल्म ‘सिलसिला’ का सीन भी रीक्रिएट किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस फिल्म में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन और रेखा ने लीड रोल प्ले किया था। वहीं इसे रीक्रिएट किया शो की जज माधुरी और रेखा ने।

कलर्स ने इसका एक छोटा सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में माधुरी और रेखा एक दूसरे की तरफ पीठ कर के खड़ी हैं। माधुरी कहती हैं, ‘क्या चाहती हैं, उनका दामन छोड़ दीजिए’। इसके बाद रेखा कहती हैं, ‘मेरे चाहने क्या होगा, उन्हें छोड़ना मेरे बस में नहीं और जो मेरे बस में नहीं उसे मैं कैसे कर सकती हूं’। आगे माधुरी कहती हैं, ‘अमित मेरे पति हैं, मेरे धर्म हैं’। तो रेखा कहती हैं, ‘वो मेरा प्यार हैं, और प्यार मेरी किस्मत बन चुका है’। इसके बाद बैकग्राउंड में सिलसिला फिल्म का गाना प्ले हो जाता है।

chat bot
आपका साथी