इन टीवी एक्ट्रेसेस का रील और रियल अवतार देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

टीवी सीरियल में संस्कारी बहुओं के किरदार में नज़र आने वाली खूबसूरत एक्ट्रेसेस अपनी असल जिंदगी में काफी अलग हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 05:46 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 05:46 PM (IST)
इन टीवी एक्ट्रेसेस का रील और रियल अवतार देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
इन टीवी एक्ट्रेसेस का रील और रियल अवतार देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाले शोज में अक्सर आपने संस्कारी बहुओं को देखा होगा। इन टीवी बहुओं को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि असल जिंदगी में वे किस तरह का किरदार निभाती हैं। इनमें से कुछ ऐसी भी हैं जो अपनी रील लाइफ के मुकाबले रियल लाइफ में बिल्कुल अलग हैं।

एरिका फर्नांडिस- कसौटी जिंदगी की और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में संस्कारी बहू के रुप में नज़र आने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस असल जिंदगी में काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं। एरिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं जिसके चलते वे अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस से शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

Shot by : @tanmay_studio⠀ Stylists by : @stylingbyvictor ⠀ Makeup N Hair by : @makeoverby_tanya⠀ Designer Partners : @juliebyjulieshah ⠀ Jewelry Partners : @rimayu07⠀ #ericafernandes #ejf #fashion #fashionista #fashiongram #fashionblogger #fashiongirl #fashiondiaries #photoshoot #pool #instagram #instapic #instagramers #instadaily #goodmorning

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on Aug 17, 2019 at 2:30am PDT

यह भी पढ़ें: जय भानुशाली और माही विज ने 20 हज़ार नामों के बीच बेटी के लिए चुना ये स्पेशल नाम

दिशा वकानी- तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक गुजराती, बेवकूफ और लाउड महिला का किरदार निभा चुकी दिशा असल जिंदगी में काफी अलग हैं। दिशा ने साल 2015 में शादी की थी जिसके बाद उन्होंने 2017 में एक बेटी को जन्म दिया था। दिशा ने तारक मेहता शो से मेटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद उन्होंने शो में अब तक वापसी नहीं की है।

शुभावी चौकसे- कसौटी जिंदगी की सीरियल में अनुराग बासू की मां मोहिनी बासू का किरदार निभा रहीं शुभावी अपनी रील लाइफ से काफी हटके हैं। वे असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश और फ्रेंक हैं।

दीपिका कक्कड़- ससुराल सिमर का सीरियल से फेम हासिल करने वाली दीपिका कक्कड़ इन दिनों कहां हम कहां तुम सीरियल में नज़र आ रही हैं। इस शो में वे एक मनचली एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं लेकिन वे असल जिंदगी में इससे बिल्कुल अलग हैं। बिग बॉस की विनर रह चुकी दीपिका काफी नरम दिल और सुलझी हुई इंसान हैं।

शिवांगी जोशी- ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभा रही शिवांगी जोशी ऑनस्क्रीन एक सीधी सादी लड़की के किरदार में दिखाई दे रही हैं लेकिन वे अपनी रियल लाइफ में एक बेहद स्टाइलिश और बोल्ड हैं।

chat bot
आपका साथी