Rasode Mein Kaun Tha: आ गया 'रसोड़े में कौन था' का दूसरा पार्ट, इस बार अंडे की लेकर हुई बहस! वीडियो देखें

Rasode Mein Kaun Tha Part 2 टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया के सीजन-2 आने के बाद अब रसोडे में कौन था वाले सीन का भी पार्ट-2 आ गया है। इसमें पिछले सीजन की तरह ही कोकिलाबेन बहू पर चिल्ला रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 09:32 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:30 AM (IST)
Rasode Mein Kaun Tha: आ गया 'रसोड़े में कौन था' का दूसरा पार्ट, इस बार अंडे की लेकर हुई बहस! वीडियो देखें
साथ निभाना साथिया सीजन-2 प्रोमो का स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के एक सीन पर बनाया गया रैप वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस गाने में डायलॉग 'रसोडे में कौन था' की काफी चर्चा हुई थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अनाउंसमेंट हुआ था कि साथ निभाना साथिया का सीजन-2 भी आने वाला है। सीजन-2 आने के बाद अब 'रसोडे में कौन था' वाले सीन का भी पार्ट-2 आ गया है। इसमें पिछले सीजन की तरह ही कोकिलाबेन बहू पर चिल्ला रही हैं।

हालांकि, इस बार बहस का मुद्दा चने नहीं है, बल्कि अंडा है। इस वीडियो में पता चल रहा है कि अंडा डालने की वजह से कोकिलाबेन गुस्सा हो जाती हैं। स्टार प्लस ने दूसरे सीजन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'रसोडे में कौन था' वाली सीन फिर से फिल्माया गया है। इस सीन में पिछले सीजन की तरह कोकिलाबेन गुस्सा होती हैं और खाने में अंडे डालने को लेकर गुस्सा होती हैं। यह सीन भी काफी मजेदार है।

 

View this post on Instagram

Rasode mein kaun tha? #SaathNibhaanaSaathiya2, Somvaar-Shanivaar, Raat 9 baje sirf StarPlus aur Disney+ Hotstar par. @devoleena @iam_snehajain @harsh_anant_nagar #RupalPatel

A post shared by StarPlus (@starplus) on Oct 24, 2020 at 2:15am PDT

बता दें कि इससे पहले पिछले सीजन का एडिटेड वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। वीडियो सोशल मीडिया पर मीम मैटेरियल बन गया था और कई दिनों तक ट्रेंड में रहा था। अब इस नए वीडियो को भी लोग पसंद कर रहे हैं और चैनल की ओर से शेयर किए गए वीडियो को 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस बार हाल ही में बिग बॉस में दिखीं देवोलीना भट्टाचार्जी, गोपी बहू के किरदार में नज़र आएंगी, जो पहले जिया द्वारा निभाया गया था।

शो के कई प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुके हैं। शो के पिछले सीजन को दर्शकों का काफी प्यार मिला था और अब दूसरा सीजन भी शुरू हो गया है। अब देखना है कि जिस तरह शो को यह वीडियो वायरल हुआ है, उसी तरह साथ निभाना साथिया का दूसरा पार्ट भी लोगों को पसंद आता है या नहीं। 

chat bot
आपका साथी