सिद्धार्थ शुक्ला को अब तक भुला नहीं पा रहीं रश्मि देसाई, बोलीं- 'वो बहुत स्पेशल था'

वहीं सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने के लिए भी रश्मि देसाई पहुंची थीं। अब सिद्धार्थ के निधन के करीब 20 दिन बीत जाने के बाद भी रश्मि उन्हें भुला नहीं पा रही हैं। हाल ही में रश्मि ने इस बारे में बात की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 01:42 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 01:42 PM (IST)
सिद्धार्थ शुक्ला को अब तक भुला नहीं पा रहीं रश्मि देसाई, बोलीं- 'वो बहुत स्पेशल था'
रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ शुक्ला को उनके दोस्त और करीबी अब तक भुला नहीं पा रहे हैं। इन लोगों में अभिनेत्री रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद रश्मि देसाई उनके घर पर भी स्पॉट हुई थीं। वहीं सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने के लिए भी रश्मि देसाई पहुंची थीं। अब सिद्धार्थ के निधन के करीब 20 दिन बीत जाने के बाद भी रश्मि उन्हें भुला नहीं पा रही हैं। हाल ही में रश्मि ने इस बारे में बात की है।

दरअसल रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने कलर्स टेलीविजन के पॉपुलर शो 'दिल से दिल तक' में साथ काम किया था। धारावाहिक के दौरान दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी हो गई थी। हालांकि 'बिग बॉस 15' के दौरान दोनों के बीच कई बार झगड़े भी देखने को मिले थे। अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद रश्मि देसाई उनके साथ बिताए हुए अच्छे रलों को याद कर रही हैं। रश्मि ने बताया कि उन्होंने सिद्धार्थ के निधन के बाद अपने गाने के प्रमोशंस को भी रोक दिया था।

हाल ही में रश्मि देसाई ने ईटाइम्स के साथ बातचीत की है। इस बातचीत के दौरान रश्मि देसाई ने बताया कि उन्होंने बहुत सारे मुश्किल हालात देखे हैं लेकिन किसी भी हालात में उन्होंने काम के साथ समझौता नहीं किया। लेकिन सिद्धार्थ के निधन की खबर से अभिनेत्री गहरे सदमे में थीं। रश्मि ने बताया कि, 'सिद्धार्थ बहुत खास थे, इसमें कोई शक नहीं कि हम लड़े थे, हमारे मुद्दे थे लेकिन दिन के अंत में एक अच्छी दोस्ती हो जाती थी। हमने एक-दूसरे की परवाह भी की है।'

रश्मि ने ये भी बताया कि जब उन्हें सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली तब वो अपने आगामी म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन करने वाली थीं। लेकिन जैसे ही उन्हें ये खबर मिली उन्होंने अपने सारे प्रमोशनल ईवेंट्स रोक दिए। रश्मि ने बताया कि, 'जैसे ही मुझे ये खबर मिली मैंने अपने गाने के सारे प्रमोशन रोक दिए, मैं भाग्यशाली हूं कि हमारे निर्माता शाहजेब आजाद ने मेरी स्थिति को समझा और मुझे शोक मनाने की अनुमति दी।'

गौरतलब है कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ कलर्स टेलीविजन के धारावाहिक 'दिल से दिल तक' में नजर आए थे। इस धारावाहिक में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। धारावाहिक में रश्मि में सिद्धार्थ की पत्नी का किरदार निभाया था। जिसके बाद ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी ऐसी खबरों को लेकर कोई बात नहीं की।

chat bot
आपका साथी