Bigg Boss 15: अफसाना के पैनिक अटैक पर रश्मि देसाई ने किया रिएक्ट, 'कोई नहीं जानता वो किस चीज़ से गुज़र रही हैं'

पंजाबी सिंगर अफसाना ख़ान आज सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में हैं।अफसाना ने हाल ही में ‘बग बॉस हाउस’ में कुछ ऐसा किया है जो डराने वाला है।अफसाना ने ख़ुद को चाकू से मारने की कोशिश की है जिसके बाद ये खबर आग की तरह इंटरनेट पर फैल गई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 03:08 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 03:08 PM (IST)
Bigg Boss 15: अफसाना के पैनिक अटैक पर रश्मि देसाई ने किया रिएक्ट, 'कोई नहीं जानता वो किस चीज़ से गुज़र रही हैं'
Photo Credit - Rashami deasai and Colors Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। पंजाबी सिंगर अफसाना ख़ान आज सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में हैं। अफसाना ने हाल ही में ‘बग बॉस हाउस’ में कुछ ऐसा किया है जो डराने वाला है। अफसाना ने ख़ुद को चाकू से मारने की कोशिश की है जिसके बाद ये खबर आग की तरह इंटरनेट पर फैल गई है। हाथ में चाकू लिए अफसाना का वीडियो भी वीडियो भी सामेन आया है जिसमें वो घरवालों को धमकी दे रही हैं कि वो ख़ुद को मार देंगी।

अफसाना के इस वीडियो को लेकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई उन्हें गलत बता रहा है तो कोई उनकी प्रति संवेदना व्यक्त कर रहा है।इस बीच बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी अफसाना के पैनिक अटैक और ख़ुद को नुकसान पहुंचाने के इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रश्मि ने अफसाना के लिए अपनी फिक्र ज़ाहिर की है। एक्ट्रेस ने इस मामले पर क्या किया रिएक्ट किया है ये बताने से पहले हम आपको बताते हैं हुआ क्या था?

दरअसल, घर में इस वक्त कैप्टन उमर रियाज़ को टास्क दिया गया है जिसमें वो अपने साथ जिन भी तीन सदस्यों को चाहें वीआईपी रूम में ले जा सकते हैं। 9 नवंबर के दिखाए गए एपिसोड में उमर ने राकेश, नेहा, राजीव और शमिता को इस कार्य से बाहर कर दिया है। वहीं आज वो अफसाना को वीआईपी टिकट देने से मना कर देंगे और ये बात अफसाना को बिल्कुल नागवार गुज़रेगी जिसके बाद वो आक्रोश में आकर चाकू से ख़ुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगी वहीं जय, करण और उमर उन्हें रोकने की कोशिश करेंगे।

एक्ट्रेस ने किया ट्वीट :

रश्मि ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इससे भी ज्यादा तकलीफदेह है ये कि इतनी अच्छी प्रतिभा और कोई नहीं जानता कि वह किस दौर से गुजर रही हैं। अंदर बाहर लोग सिर्फ जज करते हैं किस लिए? हम अपनी और दूसरों की गलतियों से सीखते हैं। कोई दूध का धुला नहीं है। लोगों को समझना चाहिए और उन्हें थोड़ा स्पेस देना चाहिए उनकी इज्ज़त करनी चाहिए। बरतन हर घर में बजते हैं’।

More painful that such a good talent and no one know what she’s going thru.

Inside out ppl only judge and for what ?

We all learn from own & others mistakes.

Koi dudh ka dhula nahi. Pr an to understand and give her space and #respact

BARTAN HAR GHAR MAIN BAJTE HAI…— Rashami Desai (@TheRashamiDesai) November 9, 2021

chat bot
आपका साथी