Rashmi Desai के इस बोल्ड डांस वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शॅर्ट स्कर्ट पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

रश्मि अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। इसी बीच रश्मि का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना है। इस वीडियो में वह बेहद ही शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 04:53 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:01 AM (IST)
Rashmi Desai के इस बोल्ड डांस वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शॅर्ट स्कर्ट पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
Photo Credit - Rashami Desai Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ​‘बिग बॉस’ फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई छोटे पर्दे का एक जाना माना नाम हैं। रश्मि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी हिट एक्ट्रेसेस में एक हैं। उन्होंने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। ​एक्टिंग के अलावा वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। रश्मि अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। इसी बीच रश्मि का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना है। इस वीडियो में वह बेहद ही शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस काफी हैरान हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर एक बोल्ड डांस वीडियो पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट और ऑफ शोल्डर टॉप पहनी है। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं। रश्मि को इस वीडियो पर यूजर्स उन्हें  ट्रोल कर रहे हैं। कोई उनकी ड्रसे पर कमेंट कर रहा है तो कोई उनके डांस स्टेप को लेकर। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह लाइट ब्ल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है। वहीं वह कार्डी बी के गाने 'I know That's Right' पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

 

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'कोरोना है घर पर रहो।' दूसरे यूजर ने लिखा है, 'अरे अरे दीदी क्या हो गया।' रश्मि के एक फैन ने लिखा है, 'कहां जाने की कोशिश कर रही हो रश्मि जी। शरम हया सब बेच खाई। ग्लैमर का मतलब ये नहीं कि कुछ भी पहन लो। मेरी फेवरिट थी आप बट अब नहीं।' आपको बता दें ​जहां एक ओर उनके इस वीडियो के कई यूजर पसंद नहीं कर रहे हैं तो वहीं कई उन्हें हॉट बता रहे हैं। आपको बता दें किइंस्टाग्राम पर रश्मि देसाई के 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।  

chat bot
आपका साथी