Rashami Desai को रोता देख फैंस हुए पेरशान, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा- 'प्यार करना हमारे बस में नहीं लेकिन...'

हाल ही में रश्मि देसाई के वीडियो और फोटोज को फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अमित खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। ये रश्मि के फोटोशूट का वीडियो था। इसमें आप देख सकते हैं कि वह अलग-अलग पोज में शूट कराती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:17 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:17 AM (IST)
Rashami Desai को रोता देख फैंस हुए पेरशान, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा- 'प्यार करना हमारे बस में नहीं लेकिन...'
Photo Credit - Rashami Desai Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ​‘बिग बॉस’ फेम और भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रश्मि न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि वह अपने करियर में कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं उनकी जोड़ी लगभग सभी हिट भोजपुरी स्टार्स के साथ पर्दे पर देखी जा चुकी है। रश्मि एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज़ और वीडियोज से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। इसी बीच रश्मि का एक वीडियो चर्चा में आया है। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी हैरान और परेशान हैं। इस वीडियो में वह रोती नजर आ रही हैं। यहां देखें वीडियो...

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियों में उनके आंखों से आंसू बहते नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये उनका एक इंस्टग्राम रील वीडियो हैं। वो इस वीडियो में महज एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। असल में वह नहीं रो रही हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वह फैमस डॉयलॉग बोलती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं, 'मोहब्बत करना हमारे बस में नहीं, पर उस मोहब्बत से दूर चले जाना वो हमारे बस में हैं।' इस दौरान रश्मि के एक्सप्रेशन देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो में रश्मि रेड टॉप में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह मेरा काम नहीं यह मेरा जुनून है...।' अबतक इस वीडियो के हजारो लाइक मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amit Khannaphotography (@amitkhannaphotography)

आपको बता दें कि हाल ही में रश्मि देसाई के वीडियो और फोटोज को फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अमित खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। ये रश्मि के फोटोशूट का वीडियो था। इसमें आप देख सकते हैं कि वह अलग-अलग पोज में शूट कराती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में फैमस बॉलीवुड सॉन्ग 'एक बार पर्दा हटा से शराबी...' चल रहा है। इन तस्वीरों में वह ब्लू प्रिंटेड शॉर्ट फ्रॉक और खुले बालों में कातिलाना पोज देती नजर आईं थीं। एक्ट्रेस के फोटोशूट की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ मिले।

chat bot
आपका साथी