रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की अपने 'स्वयंवर' की फोटो, बताया- कैसे मिले असली 'राम'

Dipika Wedding Photo Viral दीपिका चिखलिया के पति हेमंत टोपीवाला उद्योगपति हैं। उनका एक बेहद नाम बिंदी ब्रांड है। उनकी कम्पनी कॉस्मेटिक उत्पाद भी बनाती है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 02:19 PM (IST) Updated:Sat, 30 May 2020 07:17 PM (IST)
रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की अपने 'स्वयंवर' की फोटो, बताया- कैसे मिले असली 'राम'
रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की अपने 'स्वयंवर' की फोटो, बताया- कैसे मिले असली 'राम'

नई दिल्ली, जेएनएन। रामायण धारावाहिक में वैसे तो हर सीन ऐसा है कि आपकी नज़रें नहीं हटतीं, मगर उन सभी में सीता स्वयंवर के दृश्य काफ़ी दिलचस्प हैं। इन दृश्यों में इमोशंस का ज़बर्दस्त एहसास मिलता है। राम और सीता के विवाह की तस्वीरें अलौकिक मानी जाती हैं और रामायण में इन दृश्यों को बेहद ख़ूबसूरती के साथ दिखाया भी गया है। सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने अब अपनी असली शादी के कुछ राज़ धीरे-धीरे किश्तों में खोल रही हैं।

रामानंद सागर की रामायण में राम बने अरुण गोविल और सीता के रोल में दीपिका चिखलिया ने दर्शकों की कई पीढ़ियों को प्रभावित किया है। ऐसे में कई फैंस के ज़हन में दीपिका की निजी ज़िंदगी को लेकर भी सवाल उठते होंगे कि उनके परिवार में कौन-कौन है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की है। दीपिका इस फोटो में अपने पति हेमंत टोपीवाला के गले में वरमाला डाल रही हैं।

तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा- बस ऐसे ही ख़्याल आया कि क्या आप जानना चाहेंगे कि मैं अपने पति से कैसे मिली? दीपिका के इस सवाल पर कई फैंस ने भी लिखा कि यह सवाल उनके भी ज़हन में था, लेकिन कभी पूछा नहीं। दीपिका की इस तस्वीर पर फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

Just wondering do you ever wat want know how I met my my husband #husband #wife#marraige#live# #faith#trust#love#life#bind#actor#actress#beautifullife#happiness#god#blessings

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on May 28, 2020 at 11:18pm PDT


पहली फ़िल्म के सेट पर हुई हेमंत से मुलाक़ात

अगली पोस्ट में दीपिका ने अपनी कहानी को आगे बढ़ाया है। उन्होंने लिखा- आप सबको पता है कि सीता राम से कैसे मिलीं तो मैंने सोचा मैं असली ज़िंदगी में राम से कैसे मिली, यह राज़ भी बता देती हूं। मेरे पति का परिवार 1961 से श्रृंगार नाम से पारम्परिक भारतीय कॉस्मेटिक उत्पाद बना रहा है। मेरी पहली फ़िल्म थी सुन मेरी लैला और उसमें एक सीन था, जिसमें में एक उत्पाद के लिए मॉडल बनती हूं। वो एड फ़िल्म श्रृंगार काजल के लिए थी। जब हम वो सीन शूट कर रहे थे, हेमंत शूट देखने आये। यह हमारी पहली मुलाक़ात थी। इसके बाद हम लोग अपनी-अपनी ज़िंदगी में बिज़ी हो गये, लेकिन एक-दूसरे के दिलों में रह गये, जब तक कि हम दोबारा नहीं मिले। जारी रहेगा। 

 

View this post on Instagram

All of you know how sita met ram I thought to let you in on a secret as to how I met my Real life Ram . ..my husband's family has been manufacturing and selling traditional Indian cosmetics under the name of Shingar since 1961....my very first movie that I did was Sun Meri Laila and in the film there was a scene where I model for an ad film and that ad film was for Shingar Kajal....when we were shooting for the ad scene, Hemant came on the set to watch the shoot....that's when we first met... After that we both got busy with our lives but we both were on each other's mind till we finally met again...to be contd... #marraige#bond#actor#movie#1st#faith#trustbeive

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on May 29, 2020 at 8:38pm PDT

दीपिका की दो बेटियां

दीपिका चिखलिया के पति हेमंत टोपीवाला उद्योगपति हैं। उनका एक बेहद नाम बिंदी ब्रांड है। उनकी कम्पनी कॉस्मेटिक उत्पाद भी बनाती है। दीपिका और हेमंत की दो बेटियां जूही और निधि हैं। दीपिका ने फ़िल्मों के विराम लेने के बाद पति की कंपनी ज्वाइन कर ली और सक्रिय रूप से इसमें अपनी भूमिका निभाती हैं।

 

View this post on Instagram

Archived ...family trip #🤗 #family #girls#girlpower#cold#warmcloths#familytime#fun#nostalgia #daughters#😊#dipikachikhlia #dipikatopiwala

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on Mar 19, 2020 at 7:38am PDT

लॉकडाउन के दौरान रामायण के पुन: प्रसारण के बाद रामायण के सभी मुख्य किरदार एक बार फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया के प्रसार के कारण अब फैंस को उनके बारे में अधिक जानकारी मिल रही है और सीधा संवाद भी कर पा रहे हैं। हालांकि दीपिका एक बार फिर फ़िल्मों में सक्रिय हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: रामायण के लक्ष्मण को जब सेट पर सचमुच आ गया था गुस्सा, 3 पेज का मोनोलॉग बना वजह

2019 की बेहद कामयाब फ़िल्म बाला में दर्शकों ने उन्हें देखा होगा। दीपिका ने यामी गौतम की मां और मैनेजर का किरदार फ़िल्म में निभाया था। दीपिका अपने किरदार में काफ़ी पसंद की गयी थीं।

chat bot
आपका साथी