कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आए टीवी के राम गुरमीत चौधरी, नागपुर में खोला कोविड हॉस्पिटल

Photo Credit - Gurmeet Choudhary Instagram Photo Screenshot

छोटे पर्दे पर भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरमीत चौधरी ने भी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। गुरमीत एक असली नायक की तरह उभरकर देश के सामने आए हैं। उन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र के नागपुर में ‘आस्था’ नाम का एक कोविड हॉस्पिटल खोला है।

Priti KushwahaTue, 11 May 2021 12:07 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में इस वक्त कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच लोगों की कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों को बेड्स, दिवाईयों और ऑक्सीजन सिलेंडर्स की किल्लत देखी जा रही है। इस मुश्किल घड़ी में कई स्टार्स जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। सभी अपने अपने स्तर पर मरीजों की मदद कर रहे हैंं। इसी बीच अब छोटे पर्दे पर भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरमीत चौधरी ने भी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। गुरमीत ने रियल लाइफ में भी एक असली नायक की तरह उभरकर देश के सामने आए हैं। उन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र के नागपुर में ‘आस्था’ नाम का एक कोविड हॉस्पिटल खोला है। इस सेंटर को गुरमीत ने गरीबों और मिड‍िल क्लास लोगों को ध्यान में रखते हुए शुरू किया है।

गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने महाराष्ट्र के नागपुर में ‘आस्था’ नाम का एक कोविड हॉस्पिटल शुरू करने की बात अपने फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने इस हॉस्पिटल की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरें में कई सारे बेड्स और मरीज नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे इस बता की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि एक अस्थाई कोविड सेंटर की शुरुआत डा. सैय्यद वजाहतली और टीम के सहयोग से की है। कोविड पीड़ितों के कल्याण के लिए ये कोविड अस्पताल काम करेगा। मेरा मानना ​​है कि नागपुर में और आसपास के लोगों की मदद के लिए हमें और अधिक केंद्रों की आवश्यकता है, इसलिए कृपया किसी भी सहायता के लिए हमारे पास पहुंचें। मैं पंकज उपाध्याय और सभी डॉक्टरों को मेरी तरफ से ध्यावाद।  

 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले गुरमीत चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अनाउंस किया था कि वह 1 हजार बेड वाले ऐसे अस्पताल पटना और लखनऊ में खोलेंगे। इस अस्पतलों में अल्ट्रा मॉर्डन सुविधाएं होंगी। उन्होंने लिखा था, 'मैंने तय किया है कि मैं लखनऊ और पटना शहर में एक हजार बेड वाले अल्ट्रा मॉडर्न सुविधाओं से लेस अस्पताल खोलूंगा। ऐसे ही अस्पताल मैं अन्य शहरों में भी बनवाऊंगा। बस आपका सहयोग और आशीर्वाद चाहिए। जय हिंद। जल्द ही इससे जुड़ी डीटेल शेयर करूंगा।'

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.