Arun Govil On Ram Mandir: राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने भूमि पूजन पर कही ये बात

Arun Govil On Ram Mandir: 'राम' का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने भूमि पूजन पर कही ये बात

Arun Govil On Ram Mandir अयोध्या में होने वाले भूमि पूजन को लेकर रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। यहां पढ़िए उनका पूरा बयान।

Publish Date:Tue, 04 Aug 2020 06:03 PM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Arun Govil On Ram Mandir: अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होने वाला है। लंबे समय के इंतज़ार के बाद राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। इस मंदिर को लेकर काफी समय तक कोर्ट में यह मुद्दा लंबित रहा। राम मंदिर के पक्ष में अब आए फैसले के बाद इसका निर्माण शुरू हो गया है। भूमि पूजन को लेकर आम आदमी से लेकर सोशल मीडिया तक चर्चा जारी है। टीवी के फेमस सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। 

अरुण गोविल ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा, 'अयोध्या में राम मंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम।' गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है, जब उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी हो। इससे पहले भी अरुण ने ट्वीट करके लिखा था, 'भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। जय श्रीराम'

बता दें कि 5 अगस्त यानी बुधवार को राम मंदिर में भूमि भूजन होने वाला है। इसके लिए विशेष ईट का भी निर्माण किया गया है। ख़ास बात है कि भूमि पूजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया गया है। वह ना सिर्फ भूमि भूजन करेंगे, बल्कि करीब एक घंटे देश को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम का सीधा प्रासरण दूरदर्शन पर किया जाएगा। 

वहीं, अगर बात अरुण गोविल करें, तो वह रामानंद सागर निर्मित रामायण से चर्चा में आए थे। लॉकडाउन के समय में दूरदर्शन पर रामायण के वापसी के बाद से एक बार फिर वह चर्चा में हैं। इस वक्त वह लगातार सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.