एक ही फ्रेम में नजर आया 'रामायण' की सीता का पूरा परिवार, बेटियों के साथ मॉर्डन लुक में नजर आईं दीपिका चिखलिया

शो में सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया भी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी सक्रीय हैं। दीपिका लगातार शो से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज के साथ अपनी और फैमिली की फोटोज शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच दीपिका ने अपनी फैमिली संग तस्वीरें शेयर की हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:19 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:07 AM (IST)
एक ही फ्रेम में नजर आया 'रामायण' की सीता का पूरा परिवार, बेटियों के साथ मॉर्डन लुक में नजर आईं दीपिका चिखलिया
Photo Credit - Dipika Chikhlia Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। रामानंद सागर का चर्चित सीरियल 'रामायण' लॉकडाउन में पुन: प्रसारित किया जा रहा है। 'रामायण' आज भी घर-घर में लोकप्रीय है। 'रामायण' ने टीआरपी के अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। 'रामायण' के फिर से शुरू होने के बाद इस शो के सभी स्टारकास्ट एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गए हैं। वहीं इस शो में सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया भी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी सक्रीय हैं। दीपिका लगातार शो से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज के साथ अपनी और फैमिली की फोटोज शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच दीपिका ने अपनी फैमिली संग तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का पूरा परिवार एक ही फ्रेम में नजर आ रहा है। उनकी इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यहां देखें तस्वीर...

 

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फैमिली की तस्वीर शेयर की है। पहली फोटो में दीपिका के साथ उनके पति और दोनों बेटियां और एक लड़का नजर आ रहा हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दीपिका उनके पति और दोनों बेटियां हैं। इस दौरान सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपिका वनपीस ड्रेस में काफी मॉर्डन लग रही हैं। वहीं देखा जाए तो पहली नजर में दीपिका ने खुद को इतना मेंटेन कर रखा है कि बेटियों और मां में अंतर कर पाना काफी मुश्किल होगा। दीपिका की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रसे ने कैप्शन में लिखा, 'परिवार : और परिवार की सुख-सुविधाएं...बीमारी, सेहत, मौज-मस्ती, बुरे समय में....दूसरें साथ छोड़ देते हैं लेकिन परिवार एक साथ खड़े रहते हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

आपको बता दें कि 'रामायण' में सीता माता के किरदार के अलावा दीपिका 'विक्रम और बेताल', 'लव-कुश', ‘दादा-दादी की कहानी', 'द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' जैसे कई सीरियल के जरिए भी दर्शकों का मनोरंजन चुकी हैं। वहीं अब दीपिका जल्द ही सरोजनी नायडू की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

इसके अलावा अगर उनकी फिल्मों की बात करें तो उन्होंने साल 1983 में आई फिल्म 'सुन मेरी लैला' से करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने 'भगवान दादा', 'चीख',  'खुदाई', 'रात के अंधेरे में' जैसी फिल्मों में काम किया। वहीं हिंदी सिनेमा में ही नहीं दीपिका ने बंगाली और तमिल फिल्म में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। वहीं दीपिका ने बंगाली और तमिल फिल्म में भी काम किया है। हाल ही में दीपिका चिखलिया को आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर स्टारर 'बाला'  में देखा गया था। इस मूवी में उन्होंने यामी गौतम की मां कि किरदार निभाया था।

chat bot
आपका साथी