Rakhi Sawant ने पहले से शादीशुदा अपने पति को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'अब मेरी तकदीर में...'

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 14 से बाहर आ चुकी हैं। शो में रहते हुए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। राखी सावंत ने बिग बॉस 14 के घर में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे भी किए थे।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 09:21 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 09:21 AM (IST)
Rakhi Sawant ने पहले से शादीशुदा अपने पति को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'अब मेरी तकदीर में...'
बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत, Instagram : rakhisawant2511

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 14 से बाहर आ चुकी हैं। शो में रहते हुए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। राखी सावंत ने बिग बॉस 14 के घर में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे भी किए थे। उन्होंने इस बात का भी दावा किया था कि वह शादीशुदा हैं और उनके पति का नाम रितेश है। हालांकि राखी सावंत की यह सीक्रेट शादी कब हुई यह किसी को नहीं पता है। और ना ही उनके पति अभी तक मीडिया के सामने आए हैं।

वहीं इन सबके बीच राखी सावंत ने बिग बॉस 14 से निकलने के बाद एक बार फिर से अपने पति रितेश को लेकर प्रतिक्रिया दी है। राखी ने बिग बॉस 14 के घर में खुलासा किया था कि उनके पिता पहले से ही शादीशुदा थे और उसके बच्चे भी थे, लेकिन यह बात राखी सावंत को कभी पता नहीं थी। अब उन्होंने पति रितेश की शादीशुदा जिंदगी को लेकर बड़ी बात बोली है।

बिग बॉस 14 से निकलने के बाद राखी सावंत ने अंग्रेजी वेबसाइट टेली चक्कर को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 14 के घर में अपने सफर और पति रितेश को लेकर लंबी बातचीत की। राखी सावंत ने अपने पति की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कहा, 'उन्होंने मुझसे एक बात छुपाई थी जो आप सबको बता दी है। मैं नहीं छुपना चाहती थी वरना अपना घर बसाने के लिए किसी का घर मैं नहीं उजाड़ सकती'।

राखी सावंत ने रितेश के साथ अपना रिश्ता आगे बढ़ाने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, 'मुझे उनसे बात करने और समझाने की जरूरी है कि वह चाहते क्या हैं क्योंकि मैंने नेशनल टीवी पर खुलासा किया है। मैंने शादी दिल से की है। मैं अपने पति को बहुत चाहती हूं। अब मेरी तकदीर में ही नहीं है।' राखी सावंत के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले की तो इस सीजन की विजेता टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक बनी हैं। विजेता बनने के साथ ही उन्होंने 36 लाख रुपये और एक ट्रॉफी जीत ली है। हालांकि विजेता की प्राइज मनी 50 लाख रुपये थी, लेकिन उस 50 लाख रुपये में से 14 साल रुपये लेकर राखी सावंत से शो छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद प्राइज मनी की रकम घटकर 36 लाख रुपये हो गई थी।  

chat bot
आपका साथी