Bigg Boss 15 में नज़र नहीं आएंगे राखी सावंत के पति रितेश, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 15 जल्द ही कलर्स पर शुरू होने वाला है। हाल ही में करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी खत्म हुआ है जिसके बाद से लोगों को अब सलमान ख़ान के शो बिग बॉस 15 का इंतज़ार है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 01:42 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 01:42 PM (IST)
Bigg Boss 15 में नज़र नहीं आएंगे राखी सावंत के पति रितेश, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट
Photo credit - Rakhi Sawant Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 15' जल्द ही कलर्स पर शुरू होने वाला है। हाल ही में करण जौहर का शो 'बिग बॉस ओटीटी' खत्म हुआ है जिसके बाद से लोगों को अब सलमान ख़ान के शो 'बिग बॉस 15' का इंतज़ार है। 'बिग बॉस 15' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज़ बना हुआ है और लोग ये जानने को बेचैन हैं कि इस बार शो में कौन से चेहर नज़र आने वाले हैं। पिछले कई दिनों से कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं जिनके बारे में बताया जा रहा है कि वो बिग बॉस में हिस्सा ले सकते हैं।

बीते दिनों ये खबर भी आई थी कि इस बार बिग बॉस में राखी सावंत के पति रितेश भी नज़र आएंगे। लेकिन अब इस खबर पर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक राखी के पति शो में हिस्सा नहीं  लेंगे।आपको बता दें कि राखी के पति को भले ही अभी तक किसी ने देखा ना हो, लेकिन सिर्फ नाम से ही उनके पति इतने चर्चा में रहते हैं जितनी राखी। बिग बॉस 14 में राखी ने ये इच्छा ज़ाहिर भी की थी कि वो चाहती हैं कि उनके पति  सबके सामने आएं, लेकिन एक्ट्रेस के पति की एक झलक भी अभी तक किसी नें नहीं देखी है।

आपको बता दें कि अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक इस बात की जानकारी खुद रितेश ने दी थी कि वो शो में आएंगे। रितेश से पूछा गया कि बिग बॉस 14 में सलमान खान और अन्य कंटेस्टेंट्स आपसे मिलने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन आप शो में नहीं आए। इस पर राखी सावंत के पति ने कहा, 'अपने बिजनेस के काम की वजह से मैं शो में आने के अपने वादे को पूरा नहीं कर सका।' रितेश से जब तस्वीर लेने के लिए कहा गया तो उन्होंने मना कर दिया और कहा कि उन्हें पहली बार शो में ही देखें।

chat bot
आपका साथी